Breaking News
Home / breaking / मां को डॉक्टर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख दोनों को उड़ाया

मां को डॉक्टर प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख दोनों को उड़ाया

 

जयपुर। राजस्थान में जयपुर जिले के कोटपूतली थाना क्षेत्र में एक मकान में लिव इन रिलेशनशिप में रही एक महिला और पुरूष की गोली कर मर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में शालु की ढाणी में शिव कालोनी में एक मकान से पुलिस ने एक पुरुष और महिला के शव बरामद किए है। मृतक महिला पहचान सुमन चौधरी (38 वर्ष) और पुरुष की पहचान डॉ. मातादीन शेखावत (41 वर्ष) के रूप में की है।

बताया जाता है कि सुमन चौधरी की शादी कई साल पहले हरियाणा में हुई थी, जिसके कुछ सालों बाद से ये ससुराल वालों से अलग रह रही है तथा डा मातादीन शेखावत के साथ लिव इन रिलेशनशिप में यहां रह रहे थे। वहीं डा मातादीन शादीशुदा है तथा दो बच्चों के पिता हैं। उसकी पत्नी बच्चों के साथ बानसुर में रहती है।

पुलिस ने बताया कि मकान में मकान में इन दोनों के अलावा मृृतका सुमन चौधरी का 20 वर्ष का पुत्र पंकज भी रहता है जो घटना के बाद से फरार हैं। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया दोनों की हत्या की आशंका मृतका के पुत्र पंकज पर की जा रही है जिसने सुबह अपनी मौसी को घटना के बारे मे फोन करके सूचना दी तथा उसके बाद से फरार है एवं मोबाइल भी स्वीच आफ हैं।

बताया गया है कि बेटे ने अपनी मां और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिससे वह अपना आपा खो बैठा और दोनों को मौके पर ही गोली से शूट कर दिया। पुलिस ने घटना के बाद ड़ाग स्कावायड़ एवं एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर जांच करवाई। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …