Breaking News
Home / breaking / यज्ञ की आहुतियों से कुटिया बनी आग का गोला, हजारों लोगों में मच गई भगदड़

यज्ञ की आहुतियों से कुटिया बनी आग का गोला, हजारों लोगों में मच गई भगदड़

Demo pic

भीलवाड़ा. राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के करेड़ा क्षेत्र के बीजवाड़ में चल रहे शतचंडी महायज्ञ में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब आहुतियों की लपटें घास की बनी झोपड़ी तक पहुंच गई. आग की लपटों की चपेट में आकर घास की बनी झोपड़ी आग का गोला बन गई.

कार्यक्रम के दौरान हजारों की संख्या में लोग महायज्ञ कार्यक्रम में मौजूद थे, जो इस आग को देखकर घबरा गए. सूचना पर करेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दमकल और पानी के टैंकर की मदद से आग पर काबू पाया गया.

बता दें कि करेड़ा कस्बे के पास ही बीजवाड़ का बाडिया गांव में रूद्र वाहिनी संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवदूत महंत प्रकाश नाथ योगी के सान्निध्य में 12 दिवसीय अति रूद्र महायज्ञ किया जा रहा है. इस महायज्ञ का शुभारंभ रविवार को हुआ था. यज्ञ के दूसरे दिन सोमवार को हजारों की संख्या में भक्त यज्ञ में आहुति देने आए हुए थे. इस दौना यज्ञ में अचानक आग की लपटें तेज हो गई और यज्ञ वेदी के उपर ही बनाई गई चारे की झोपड़ी उसकी चपेट में आ गई.

 

इस आग की चपेट में आने से पूरी झोपड़ी जलकर राख हो गई. वहीं झोपड़ी में भी काफी लोग बैठे हुए थे, जो आग लगते ही वहां से सुरक्षित बाहर निकल गए. जिससे कोई जनहानि नहीं हुई.

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …