Breaking News
Home / breaking / राजस्थान में होली पर बवाल… छावनी में तब्दील हुआ जैसलमेर का पोकरण जिला अस्पताल

राजस्थान में होली पर बवाल… छावनी में तब्दील हुआ जैसलमेर का पोकरण जिला अस्पताल

Demo pic

 

जैसलमेर : त्योहारों पर आपसी सौहार्द और भाईचारा बनाए रखने का संदेश दिया जाता है। लेकिन मंगलवार को होली (धुलण्डी ) के दिन परमाणु नगरी पोकरण में अचानक दोपहर वबाल मच गया।
यहां फलसुण्ड रोड़ BSNL ऑफिस के पास अज्ञात युवकों ने वहां खड़े चार युवकों पर चाकू और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। इस घटना में चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें निजी वाहन से पोकरण जिला अस्पताल लाया गया है। यहां चिकित्सकों और नर्सिंगकर्मियों ने उनका प्राथमिक उपचार करना शुरू कर दिया है।

अस्पताल हुआ छावनी में तब्दील

युवकों पर हमला होने के बाद यहां लोगों का आक्रोश बढ़ गया। घटना के सूचना मिलने के बाद यहां स्थिति ऐसी बनी कि धीरे- धीरे घायलों के समर्थक पोकरण चिकित्सालय पहुंचने लगे। देखते ही देखते कई कई लोगों की भीड़ बढ़ गई। घायलों के समर्थक आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है।

हालात बिगड़ते देख यहां पोकरण अस्पताल में भारी तादाद में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है। देखते ही देखते पूरा अस्पताल छावनी में तब्दील हो गया, हालांकि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है । पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पोकरण के फलसूंड रोड स्थित बीएसएनएल ऑफिस के पास 7 अज्ञात युवकों ने हमला किया था। इस घटना में कुल 4 युवक घायल हुए है। एक युवक के सिर पर करीब 8 टांके आए हैं ।
वहीं दूसरे युवक के पेट में चार बाद चाकू से गोदने के निशान है। फिलहाल उप जिला अस्पताल में सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल सभी की स्थिति खतरे से बाहर है। तीन गंभीर घायलों को उचित इलाज के लिए जोधपुर रेफर किया गया है। वही हालत ना बिगड़े इसको लेकर पोकरण CO के नेतृत्व में पोकरण चिकित्सालय में भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है। वहीं पुलिस घायलों से अज्ञात हमलावरों की जानकारी जुटा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी है ।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …