Breaking News
Home / breaking / सरपंच साहब की गाड़ी है…काहे रोकी ???

सरपंच साहब की गाड़ी है…काहे रोकी ???

अजमेर। शहर की दबंग ट्रैफिक पुलिस शुक्रवार को एक सरपंच की लक्जरी कार के आगे लाचार नजर आई। आधा घण्टे तक पूरा जोर लगाने के बाद भी पुलिस उससे पार नहीं पा सकी।
हुआ यूं कि शाम करीब सवा छह बजे बस स्टैंड चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस के एक रंगरूट ने सफेद रंग की लक्जरी कार रुकवा ली। कार पर आगे बड़ी प्लेट पर  ‘सरपंच’ लिखा था तो पीछे लाल पट्टी लगी थी।
सिपाही ने कार तो रुकवा ली लेकिन उसमें बैठे दोनों महानुभावों ने बाहर निकलना तो दूर खिड़की का शीशा तक नहीं खोला। यह देख मौके पर कुछ लोग भी तमाशा देखने के लिए जमा हो गए।
थोड़ी ही देर में एक-एक कर ट्रैफिक पुलिस के दो दीवान भी पहुंच गए लेकिन कार सवार बाहर नहीं निकले, ना ही गाड़ी के कागजात दिखाए, बस अंदर बैठे-बैठे ही अपने-अपने मोबाइलों पर किन्हीं से बात करने लगे।
इसके बाद भीतर बैठे एक शख्स ने शीशा थोड़ा नीचे कर एक दीवान की मोबाइल पर किसी से बात करानी चाही लेकिन दीवान ने मना कर दिया। तब जाकर वह युवक नीचे उतरा और दीवान को अपना मोबाइल पकड़ा दिया।
इसी बीच दूसरा शख्स भी कार से उतरा और अपना मोबाइल दूसरे दीवान को पकड़ा दिया। दोनों दीवान मोबाइलों पर किन्हीं से बात करने लगे। सिपाही बेचारा कभी इस दीवान की तरफ देखने लगा तो कभी दूसरे दीवान की तरफ।
इसके बाद जाने क्या हुआ कि ससम्मान ट्रैफिक पुलिस पीछे हट गई और दोनों युवक कार में सवार होकर गर्वभरी मुस्कान लिए रवाना हो गए।
तमाशबीन समझ नहीं पा रहे थे कि यहां करीब आधा घण्टे से जो कुछ भी चल रहा था, वह तमाशा ही था या कुछ और…!!!

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …