Breaking News
Home / breaking / सूअर का शिकार करने गए दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मार दी गोली

सूअर का शिकार करने गए दोस्तों ने अपने ही दोस्त को मार दी गोली

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर (Dungarpur) जिले में हत्या का अजीब मामला सामने आया है. यहां के आसपुर थाना इलाके में पांच दोस्त टोपीदार बंदूक से खेतों में सूअर का शिकार (Boar Hunting) करने गए थे. लेकिन गफलत में गोली अपने ही एक दोस्त को मार बैठे. इससे उसकी मौत हो गई. युवक की मौत के बाद उसके परिजनों और ग्रामीणों ने बवाल खड़ा कर दिया. इसके चलते युवक का शव दो दिन तक मोर्चरी में ही पड़ा रहा. शुक्रवार को मामले का निपटारा होने के बाद युवक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. इस संबंध में युवक की चचेरी बहन ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है.

आसपुर थानाधिकारी सवाईसिंह ने बताया की घटना 21 दिसंबर की है. इलाके के खेड़ा सामोर गांव में सूअर के शिकार के लिए की गई फायरिंग के दौरान यह घटना हुई. मृतक युवक का नाम अरविंद डिंडोर था. मृतक की चचेरी बहन सपना डिंडोर ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. सपना ने अपनी रिपोर्ट में बताया की 21 दिसंबर को उसका भाई अरविंद डिंडोर घर में सोया हुआ था. उसी दौरान गांव के ही रहने वाले अरविंद ननोमा, अर्जुन और मुकेश बाइक लेकर उसके घर आए. उन्होंने सोए हुए अरविंद को उठाया और अपने साथ लेकर चले गए.

अरविंद के गोली लगने के बाद उसके दोस्त भाग गए
रिपोर्ट के मुताबिक थोड़ी देर बाद उसका भाई और अरविंद ननोमा वापस घर आए. अरविंद के हाथ में 2 बंदूकें थी. उसके बाद वे वापस चले गए. लेकिन देर शाम तक उसका भाई घर नहीं लौटा. शाम 7 बजे उसके पूंजपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाने की खबर मिली.

 

इस पर परिवार के सभी लोग हॉस्पिटल पहुंचे तो देखा उसका भाई खून से लथपथ पड़ा था. इसके पेट पर गोली लगी थी. सपना ने रिपोर्ट में बताया कि अरविंद डिंडोर, अरविंद ननोमा, अर्जुन, लाकेश और मुकेश पांचों सूअर का शिकार करने गए थे. खेतों में फायरिंग के दौरान गोली अरविंद डिंडोर के पेट पर जाकर लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. फायरिंग में मौत के बाद डर के मारे उसके साथी दोस्त भाग गए थे.

शिकार करने के दौरान का वीडियो आया सामने

शिकार करने गए युवकों ने खेतों में एक वीडियो भी बनाया था. सपना डिंडोर ने बताया की ये वीडियो उसके भाई अरविंद डिंडोर के इंस्टाग्राम आईडी पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में अर्जुन और मुकेश दोनों दिखाई दे रहे हैं. अर्जुन के हाथ में एक बंदूक भी पकड़ी हुई है और वे पगडंडी रास्ते पर चल रहे हैं. शेयर किए गए वीडियो में अलग से बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिया गया है. अब पुलिस भी इस वीडियो भी छानबीन कर रही है.

यह भी देखें

चलती बस में हो रहा था बड़ा कांड

https://is.gd/wZ5kX2

तीसरे दिन मेडिकल बोर्ड से हुआ पोस्टमार्टम

फायरिंग में अरविंद डिंडोर की मौत के बाद उसके परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अड़ गए. इसके चलते अरविंद का शव दो दिन तक मोर्चरी में पड़ा रहा. बाद में पुलिस ने परिजनों से समझाइश की. उसके बाद गुरुवार देर शाम को अरविंद के शव को डूंगरपुर अस्पताल लाया गया. तीसरे दिन शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया गया. सपना की रिपोर्ट पर अरविंद ननोमा, लोकेश, अर्जुन और मुकेश के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में भी ले लिया है. आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …