Breaking News
Home / breaking / सोना बरामद करने आई तमिलनाडु पुलिस ने मांगी रिश्वत, पूरी टीम ACB के शिकंजे में

सोना बरामद करने आई तमिलनाडु पुलिस ने मांगी रिश्वत, पूरी टीम ACB के शिकंजे में

 

अजमेर : तमिलनाडु (tamil nadu) के 12 पुलिसकर्मियों को अजमेर एसीबी (ajmer acb) ने किया डिटेन किया है। मामला नकबजनी से जुड़े आरोपियों से रिश्वत मांगने का है। अजमेर के भिनाय के दंपती से तमिलनाडु पुलिस 25 लाख रुपए की रिश्वत मांग रही थी। इसी मामले में अजमेर एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। तमिलनाडु पुलिस टीम के 12 लोगों को डिटेन किया गया है। 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में इस कार्रवाई के बाद एसीबी सत्यापन के साथ गहनता से पूछताछ में जुटी है।

 

सोमवार को एसीबी इस मामले में बड़ा खुलासा कर सकती है। जानकारी के अनुसार भिनाय थाना क्षेत्र से पकड़ी गई महिला और उसके पति को मुकदमे से निकालने की एवज में पुलिस रिश्वत मांग रही थी।

डीआईजी समीर कुमार के अनुसार 4 मार्च 2023 को ब्यूरो में शिकायत प्राप्त हुई। इसमें बताया गया कि तमिलनाडु पुलिस की एक टीम भिनाय थाना क्षेत्र से एक महिला सोनिया पत्नी पन्नालाल सोनी को इसके घर से उठा कर ले गई है। उसका और उसके पति का नाम चोरी के कथित मुकदमे से निकालने की एवज में 25 लाख रुपये की मांग कर रही है।
सत्यापन से पुष्टि होने पर ट्रैप की कार्रवाई की गई तथा तमिलनाडु पुलिस के 12 पुलिसकर्मियों को डिटेन किया गया है। उनसे पूछताछ और जांच जारी है। तमिलनाडु पुलिस के अनुसार उक्त टीम एक गंभीर नकबजनी की जांच के तहत सोना बरामदगी हेतु आई हुई है। उनके इस कथन के संबंध में गहन जांच की जाकर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …