Breaking News
Home / breaking / स्कूल में बम पड़े होने के ईमेल ने मचाई जयपुर में दहशत

स्कूल में बम पड़े होने के ईमेल ने मचाई जयपुर में दहशत

 

जयपुर। वैशाली नगर में चित्रकूट स्थित जयश्री पेडीवाल स्कूल में मंगलवार सुबह समय हड़कम्प मच गया जब वहां कई बम होने की धमकी का ईमेल मिला। तत्काल पूरे जयपुर में दहशत फैल गई। आनन-फानन में पुलिस, एटीएस- एसओजी की टीमों ने तलाशी अभियान चलाया। सोशल मीडिया से सूचना मिलते हो पेरेंट्स भी पहुंच गए। गनीमत रही कि यह धमकी झूठी निकली। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

स्कूल में ईमेल आया कि स्कूल की लैब और दो-तीन स्थानों पर बम है, जो दोपहर 12 बजे तक फट जाएंगे। ईमेल मिलते ही स्कूल प्रशासन ने पुलिस को सूचना देकर स्कूल में मौजूद सभी बच्चों और स्टाफ को बाहर निकालना शुरू कर दिया।

इसी बीच पुलिस के साथ डॉग स्क्वायड, एटीएस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस प्रशासन के साथ ही स्कूल के बाहर एतियात के तौर पर दमकल की 3-4 गाडिय़ों को भी तैनात कर दिया। सभी कक्षाओं से बच्चों को बाहर निकाल कर स्टेडियम में भेजा गया।करीब 4500 विद्यार्थी इस स्कूल में पढ़ते हैं।

 

पुलिस के आला अधिकारियों सहित बॉम डिस्पोजल, इमरजेंसी रिस्पॉन्ड टीम मौके पर मौजद हैं। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त पश्चिम रतन सिंह ने बताया है कि सभी को क्लास रूम से निकाल कर स्कूल ग्राउंड में ले जाया गया है। और करीब 60 से अधिक क्लास रूम सहित बिल्डिंग की तलाशी ली गई लेकिन कुछ नहीं मिला।

परिजन पहुंचे स्कूल

टीवी और सोशल मीडिया पर स्कूल में बम की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजनों में घबराहट फैल गई। वे तुरंत बच्चों को संभालने स्कूल पहुंच गए। घटना को देखकर स्कूल प्रशासन ने स्कूल की छुट्टी घोषित कर दी।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …