Breaking News
Home / जोधपुर / हैदराबाद की महिला को झांसा, जोधपुर में दुष्कर्म

हैदराबाद की महिला को झांसा, जोधपुर में दुष्कर्म

rape

जोधपुर। जोधपुर के सालावास क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने हैदराबाद की महिला को शादी का झांसा देकर डेढ़ साल से शारीरिक शोषण किया। आरोपी युवक भी हैदराबाद का रहने वाला है, मगर वह अभी सालावास स्थित अपने मामा की दुकान पर काम करता है। पति से अनबन और तलाक लेकर झांसे में आई इस महिला का कई बार शारीरिक शोषण किया गया। पीडि़ता ने पहले महिला थाना फिर बोरानाडा थाने में इसकी रिपोर्ट दी। पुलिस ने बिना नंबरी एफआईआर दर्ज कर हैदराबाद भिजवाई है। प्रकरण का अनुसंधान होना है। पीडि़ता का मेडिकल भी करवाया जाना है।

हैदराबाद के दत्तात्रेय कोलोनी की रहने वाली एक महिला ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि उसकी शादी वर्ष 2009 में हैदराबाद के एक शख्स के साथ हुई, इससे उसके एक संतान पुत्र भी हुआ। मगर कुछ दिनों बाद दोनों में आपसी खींचतान से तनाव हो गया और वह पति से अलग हैदराबाद में ही रहने लगी। तब उसकी पहचान हैदराबाद के प्रकाश नाम के व्यक्ति से हुई। इसने जोधपुर के सालावास क्षेत्र में खुद की एक दुकान होना बताया और काम रखा। वह वर्ष 2014 में जोधपुर आई। दुकान पर काम करने के समय उसकी पहचान दुकानदार प्रकाश के भांजे रितेश से हो गई।

रितेश ने खुद को अविवाहित बताते हुए पहचान बढ़ाई। शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस को दी रिपोर्ट में पीडि़ता ने बताया कि शादी के झांसे में आकर उसने अपने पति से भी तलाक ले लिया और रितेश उससे अपने संबंध बनाता रहा। मगर शादी के लिए टालमटोल जवाब देता रहा। वह उसके पास हैदराबाद भी गया और वहां पर शिवमंदिर में माला व मंगलसूत्र पहिना कर शादी रचाई और वहां से फिर जोधपुर आ गया। मगर बाद में टालमटोल जवाब देता रहा। इस पर पीडि़ता 4 दिसम्बर 15 को जोधपुर आई और रितेश से सालावास स्थित उसके मकान पर मिली। मगर उसके घरवालों व रितेश ने अपनाने से इंकार कर दिया। 26 दिसम्बर 15 को वह महिला थाना पहुंची और महिला परामर्श केंद्र गई। वहां से उसे रितेश के पास भेजा गया, मगर वह नहीं माना। आखिरकार पीडि़ता कल बोरानाडा थाने पहुंची और पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी। बोरानाडा पुलिस ने बताया कि पीडि़ता की रिपोर्ट पर धोखाधड़ी, दुष्कर्म करने और अन्य धाराओं में प्रकरण बनाकर एफआईआर हैदराबाद भेजी गई है।

 

Check Also

दमकलों के 200 से ज्यादा फेरे, फिर भी नहीं बुझी आग, सिलेंडरों में धमाके

अजमेर। शहर के विमला मार्केट से सटे लक्ष्मी मार्केट में शुक्रवार सुबह लगी भीषण आग …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *