Breaking News
Home / breaking / अजमेर : ATM मशीन से छेड़छाड़ करने वाले 4 बदमाशों को किया अरेस्ट

अजमेर : ATM मशीन से छेड़छाड़ करने वाले 4 बदमाशों को किया अरेस्ट

अजमेर। राजस्थान में अजमेर की अलवर गेट थाना पुलिस ने एटीएम मशीन के साथ छेड़छाड़़ कर नकद राशि निकालने वाली अंतरराज्यीय गिरोह के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

थाना अधिकारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि स्थानीय रेलवे लोको वर्कशॉप एसबीआई शाखा के प्रबंधक रामरवन सिंह ने 22 नवंबर को पुलिस को रिपोर्ट दी कि उनकी शाखा के एटीएम मशीनों में अंजान व्यक्तियों द्वारा छेड़छाड़ कर नुकसान पहुंचाने के साथ साथ अनाधिकृत तरीके से राशि निकाली गई है।

पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया तो जानकारी में आया कि शहर में वारदात करने की फिराक में मेवात गैंग आई हुई है। उनकी तलाशी के बाद आज पुलिस ने तौफीक, मोहम्मद शकील, अजीज यामीन तीनों थाना पुनहाना जिला नुहू मेवात (हरियाणा) तथा सलमान अहमद थाना बिच्छोर जिला नुहू मेवात (हरियाणा) को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपियों के पास से स्विफ्ट कार, पुष्कर से किराये पर ली गई स्कूटी के साथ साथ बारह एटीएम कार्ड, चार मोबाइल एवं 11 हजार रुपए बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी गणों द्वारा पूर्व में भी अजमेर शहर में आकर इस प्रकार की वारदात करना तथा अन्य राज्यों में भी कई वारदातों को करना कबूल किया है जिसके संदर्भ में पुलिस अनुसंधान में जुटी है।

Check Also

इस्लाम धर्म अपनाने के लिए हिंदू पहुंचा कोर्ट, धर्मांतरण प्रक्रिया में तेजी का अनुरोध

अहमदाबाद। इस्लाम धर्म अपनाने के इच्छुक 32 वर्ष के एक हिंदू व्यक्ति ने गुजरात उच्च …