Breaking News
Home / breaking / 5 करोड़ की फिरौती के लिए पेट्रोल पम्प संचालक  पर फायरिंग

5 करोड़ की फिरौती के लिए पेट्रोल पम्प संचालक  पर फायरिंग

अजमेर। अजमेर में कचहरी रोड स्थित हिन्दुस्तान पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप पर बुधवार देर शाम हुई ताबड़तोड़ फायरिंग से सनसनी फैल गई। फायरिंग में एक युवक घायल हो गया तथा मौके पर मौजूद ग्राहकों में अफरा तफरी मच गई। पूरी घटना पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। वारदात 5 करोड़ रुपए की फिरौती के लिए अंजाम दी गई बताते हैं।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को तत्काल जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचाया, युवक ही हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने पंप परिसर से गोली के 4 खोल बरामद किए है तथा घटना की जांच तथा फायरिंग करने वाले की पहचान करने के लिए सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने भी रात करीब 11:30 बजे घटनास्थल का मुआयना किया।

 

शहर के मुख्य मार्ग स्थित पेट्रोल पंप पर फायरिंग की इस घटना को पुलिस के लिए चुनौती माना रहा है। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद घटना के अनुसार एक सफेद शर्ट पहना एक युवक पेट्रोल पंप पर परिसर में पहुंच कर सीधे ऑफिस के बाहर से एक के बाद एक कई बार गोलियां चलाकर मौके से भाग जाता है। गोलियों के निशान आफिस के बाहर लगे कांच पर मौजूद हैं।

पहुंची पुलिस ने मौके से गोली के खोल बरामद किए हैं। पास खडी एक कार पर भी गोली के निशान पाए गए हैं। इस वारदात में पेट्रोल पंप मालिक का पुत्र नमन गर्ग ऑफिस के गेट पर लगे कांच से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए जेएलएन अस्पताल भर्ती कराया गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटसाइेिकल पर सवार होकर दो युवक आए थे। एक पेट्रोल पंप में दाखिल हो गया तथा वारदात को अंजाम देकर अपने साथी की मदद से फरार हो गया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि पम्प संचालक को पिछले कुछ दिनों से 5 करोड़ की फिरौती के इंटरनेट कॉल आ रहे थे।

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …