Breaking News
Home / breaking / 6 में से सिर्फ 1 आरोपी गिरफ्तार, नामदेव समाज आज देगा ज्ञापन

6 में से सिर्फ 1 आरोपी गिरफ्तार, नामदेव समाज आज देगा ज्ञापन


नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम
अजमेर। शाहपुरा भीलवाड़ा में बांडी मोहल्ला निवासी बाल मुकुंद बघेरवाल के पुत्र ईश्वर बघेरवाल को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपी तीन दिन बाद भी आजाद घूम रहे हैं। इससे नामदेव समाज में गहरा आक्रोश है। पुलिस ने अब तक महज 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। शेष आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग लेकर शाहपुुुरा केे समाज बन्धु शुक्रवार को ज्ञापन देंगे।

 
ईश्वर नेे 11 पेज जे सुसाइड नोट में 6 जनों पर उसे आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। इनमें से महज मोनू चौहान नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसे 5 दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

नामदेव छीपा दर्जी समाज के अध्यक्ष उदयलाल चिचोडिया ने बताया कि शुक्रवार को उपखंड अधिकारी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर शेष आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार करने की मांग की जाएगी। इससे पहले बुधवार को भी कपड़ा बाजार बंद कर विरोध जताया गया और उपखंड अधिकारी कालूराम खोड, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेश चीता को ज्ञापन दिया।

इधर भी रोष, दिया ज्ञापन


ईश्वर को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग लेकर भीलवाड़ा में गुरुवार को श्री नामदेव युवा महासभा आम मेवाड़ संस्थान के बैनरतले समाज बंधुओं ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया।
इसमें बताया गया कि 6 माह पूर्व ईश्वर की पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली थी। इसके बावजूद बदमाशों के हौसले कम नहीं हुए और उन्होंने ईश्वर को भी प्रताड़ित किया। अब पति-पत्नी दोनों के आत्महत्या कर लेने से अब बुजुर्ग माता-पिता और बच्चों के समक्ष जीवन यापन का प्रश्न उत्पन्न हो गया है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …