Breaking News
Home / breaking / AAP आपके साथ : जन सहायता शिविर का आयोजन

AAP आपके साथ : जन सहायता शिविर का आयोजन

अजमेर। आम आदमी पार्टी जिला अजमेर की ओर से वार्ड संख्या 79 के ईदगाह क्षेत्र में सोमवार को जनसहायता शिविर का आयोजन किया गया।
आम आदमी पार्टी महिला शक्ति प्रदेशाध्यक्ष कीर्ति पाठक ने शिविर में पहुँच कर आम जन के साथ संवाद किया व उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी उन की समस्याओं के समाधान हेतु हमेशा तत्पर रहेगी। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के सेवा भाव की प्रशंसा करते हुए उन्हें अजमेर के विभिन्न वार्ड में लगातार ऐसे शिविर लगाने को प्रेरित किया।
AAP महिला शक्ति अजमेर ज़िलाध्यक्ष पूजा तोलवानी के नेतृत्व में आयोजित इस शिविर में स्थानीय लोगों की सरकारी योजनाओं व बैंक कार्यों से संबंधित  समस्याओं का ई मित्र की सहायता से समाधान किया गया। क्षेत्र वासी जो लंबे समय से परेशानियों का सामना कर रहे थे वे शिविर  के माध्यम लाभान्वित हुए।
ज़िला उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी आफ़ाक अली ने बताया कि शहर के  विभिन्न स्थानों पर समय समय पर जन समस्या समाधान हेतु शिविरों का आयोजन किया जाएगा व शहरवासियों की समस्याओं को दूर करने के भरसक प्रयास किए जाएंगे।
आज के शिविर में सुकन्या योजना, वृद्धावस्था पेंशन, 0 अमांउट से बैंक खाते खुलवाने, जनाधार योजना से सम्बन्धित कार्य करवाए गए।
क्षेत्र के लगभग 200 लोगों ने इन विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाया।
शिविर में अमित प्रभा शुक्ला, प्रीतम कुमार , राकेश सिंह राठौड़ , ज्योति थावरानी, घनश्याम चौहान , प्रेम निर्वाण आदि का सहयोग रहा।

Check Also

Flipkart ने UP सरकार को भेंट किए 50 हजार PPE किट

लखनऊ। ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को स्वास्थ्यकर्मियों के उपयोग के लिए 50 हजार …