Breaking News
Home / breaking / VIDEO : राजगढ़ धाम पर मां कालिका का महाजलाभिषेक, 501 दीपों से महाआरती

VIDEO : राजगढ़ धाम पर मां कालिका का महाजलाभिषेक, 501 दीपों से महाआरती

अजमेर। सावन मास के मंगलवार को राजगढ़ मसानिया भैरव धाम पर मां कालिका का जलाअभिषेक महोत्सव ढोल नगाड़ों की गूंज व मंत्रोचार के साथ मुख्य उपासक चंपालाल महाराज के सान्निध्य में मनाया गया।

धाम के प्रवक्ता अविनाश सेन ने बताया कि राजगढ़ चौरिटेबल ट्रस्ट के तत्वावधान में आयोजित जलाअभिषेक महोत्सव में बड़ी संख्या में भक्त व श्रद्धालु राजगढ़ धाम पर मौजूद रहे।

इस मौके पर चंपालाल महाराज ने मां कालिका से प्रार्थना की कि राजगढ़ धाम में आने वाले प्रत्येक श्रद्धालु की सभी मनोकामनाएं पूरी हों और जो भी श्रद्धालु सच्ची आस्था विश्वास से राजगढ़ धाम में आ जाए वह यहां से निराश नहीं लौटे, सभी के कष्टों का निवारण हो।

जलाभिषेक के दौरान मंदिर परिसर में भजन गायक ज्योति सैनी ने बाबा भैरव व मां कालिका के मधुर भजनों की प्रस्तुतियां दीं जिस पर भक्तगण भाव विभोर होकर नाचने लगे। धाम पर आए अतिथियों व श्रद्धालुओं ने बाबा के दर्शन के बाद मनोकामनापूर्ण स्तम्भ की परिक्रमा कर विशेष चमत्कारी चिमटी प्राप्त की। जलाभिषेक महोत्सव का समापन 501 दीपों से मां कालिका की महाआरती से सम्पन्न हुआ।

देखें वीडियो

इस मौके पर पूर्व संसदीय सचिव डॉ. कैलाश वर्मा, सेवानिवृत्त आईपीएस महेन्द्र चौधरी, नसीराबाद के तहसीलदार भंवरलाल सेन, राजेश किराड नायब तहसीलदार श्रीनगर, धर्मेंद्र गहलोत, पदम जैन सरपंच जैठाना, दिलीप राठी सरंपच श्रीनगर, ज्ञान सिंह रावत सरपंच भवानीखेडा, विजेन्द्र राठौड सरपंच दैराठू, मान सिंह सरपंच नांदला, राजू गुर्जर सरंपच न्यारा, भंवर सिंह सरपंच झडवासा, सुरेन्द्र गुर्जर उपसरंच राजगढ, देवेन्द्र गूर्जर पूर्व सरपंच, कुलदीप मेघवंशी, सलीम आदि उपस्थित थे।

यह भी देखें

राजगढ़ भैरव धाम पर मां कालिका के जलाअभिषेक महोत्सव पर आए हुए सभी भक्तों श्रद्धालुओं के लिए श्री मसानिया भैरव धाम राजगढ़ चौरिटेबल ट्रस्ट द्वारा भंडारा-प्रसादी का आयोजन किया गया।

Check Also

मौलाना का आपत्तिजनक फोटो वायरल, लोगों ने नमाज पढ़ने से रोका; धक्का-मुक्की के बाद मारपीट

रांची। मौलाना ओबैदुल्लाह कासमी का आपत्तिजनक फोटो वायरल होने के बाद रांची शहर के आलिमो व …