Breaking News
Home / breaking / VIDEO : वीडियो में देखिए घूसखोर तहसीलदार ने घर में कैसे जलाए 20 लाख रुपए

VIDEO : वीडियो में देखिए घूसखोर तहसीलदार ने घर में कैसे जलाए 20 लाख रुपए

 

जयपुर। राजस्थान में भ्रष्टाचार का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीती रात सिरोही ज़िले के पिंडो बारात तहसील के घूसखोर तहसीलदार ने एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों को देख घर का दरवाज़ा बंद कर लिया और 20 लाख रुपये को चूल्हे पर जलाने की कोशिश की.

देखिए वीडियो

एंटी करप्शन ब्यूरो ने दरवाज़ा तोड़कर आधे जले नोटों के साथ तहसीलदार कल्पेश कुमार जैन को गिरफ़्तार किया है. दरअसल, एसीबी को शिकायत मिली थी कि तहसीलदार अपने राजस्व निरीक्षक पिण्डवाड़ा के ज़रिए वहां होने वाले आंवला उत्पादन के आंवला छाल के ठेके के लिए 1 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है.

सूचना मिलने पर पाली से एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम भेजी गई और वहां पर 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए राजस्व निरीक्षक परबत सिंह को गिरफ़्तार किया गया. परबत सिंह ने बताया कि यह पैसा वह तहसीलदार कल्पेश कुमार जैन के लिए ले रहा है. इसके बाद परबत सिंह को लेकर एसीबी तहसीलदार कल्पेश कुमार जैन के घर पहुंची.

 

एसीबी के आते ही तहसीलदार कल्पेश कुमार जैन ने दरवाज़ा बंद कर लिया और नोटों को आग के हवाले कर दिया. एंटी करप्शन ब्यूरो ने घर से निकलता हुआ धुआं देखा तो दरवाज़ा तोड़कर उसके घर के अंदर घुसे. क़रीब 20 लाख रुपये आधे से ज़्यादा जल चुके थे, मगर इसके बावजूद एंटी करप्शन ब्यूरो ने उसके घर से 1 लाख 60 हज़ार रूपये के सही सलामत नोट बरामद किए

Check Also

डॉक्टर ने पैर की चमड़ी से जोड़ दी महिला की कटी जीभ, अब मुंह के अंदर उगने लगे बाल

  लंदन। इंग्लैंड में रहने वाली 48 साल की एनाबेल लोविक ने कैंसर जैसी बीमारी को …