Breaking News
Home / breaking / VIDEO : सिपाही ने पत्रकार को जड़े थप्पड़, सीसीटीवी में कैद

VIDEO : सिपाही ने पत्रकार को जड़े थप्पड़, सीसीटीवी में कैद

अजमेर। अब तक आमजन पर दबंगई दिखाने वाली अजमेर पुलिस के एक सिपाही ने शनिवार देर शाम एक पत्रकार के साथ मारपीट कर दी। इतना ही नहीं बल्कि खुद नशे ही हालत में होने के बावजूद धमकी देने से बाज नहीं आया। इस बारे में A1 टीवी चैनल के प्रतिनिधि नीतिन मेहरा ने रविवार को सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

मेहरा ने बताया कि मामला शास्त्रीनगर चुंगी चौकी के समीप का है। देर शाम करीब 9 बजे वे सुदर्शन न्यूज टीवी के कार्यालय पर किसी कार्य से आए थे। इसी दौरान वापस लौटने के दौरान बाहर दो साथियों के साथ आया एक वर्दीधारी सिपाही उनसे बेवजह उलझने लगा। फिर कार्यालय में उपर आ गया और दारू बिक्री के बारे में पूछने लगा। उसे सहज रूप में बताया कि यहां दारू नहीं मिलती यह न्यूज चैनल का आफिस है।

देखे वीडियो

मीडियाकर्मी होने की जानकारी देने के बाद वह तैश में आ गया और दो तीन थप्पड रसीद कर दिए। उसने कहा कि 8 बजे बाद प्रेस को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं है। इस दौरान उसने पीसीआर वैन को भी काल लगाया। गुस्से में वह लगातार गालियां बक रहा था। उसने खुद अपना नाम जितेन्द्र शेखावत तथा सिविल लाइन थाने में तैनात होना बताया।

उक्त सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिसकर्मी के मीडियाकर्मी के साथ​ किए गए इस बर्ताव को लेकर मामला आला अधिकारियों तक जा पहुंचा। सिविल लाइन थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है तथा फिलहाल उस अज्ञात व्यक्ति की तलाश,  जांच शुरू कर दी गई है। हालांकि उन्होंने इस बात से अन​भिज्ञता जाहिर की कि आरोपी कांस्टेबल उनके थाने में तैनात है या कहीं ओर ड्यूटी दे रहा है।

पत्रकार संगठनों ने रोष जताया

A1 टीवी चैनल के प्रतिनिधि नितीन मेहरा के साथ पुलिसकर्मी द्वारा की गई मारपीट का मामला संज्ञान में आने के बाद पत्रकारों में रोष व्याप्त है। जर्नलिस्ट एसोशिएशन आफ राजस्थान के जिला अध्यक्ष अकलेश जैन ने बताया कि सोमवार को जार की आवश्यक बैठक बुलाई गई है जिसमें इस मामले में आगामी कार्रवाई तय करने पर चर्चा होगी।

Check Also

इस्लाम धर्म अपनाने के लिए हिंदू पहुंचा कोर्ट, धर्मांतरण प्रक्रिया में तेजी का अनुरोध

अहमदाबाद। इस्लाम धर्म अपनाने के इच्छुक 32 वर्ष के एक हिंदू व्यक्ति ने गुजरात उच्च …