Breaking News
Home / breaking / VIDEO : लेडी बस ड्राइवर का वीडियो हो रहा वायरल, सच्चाई जानकर चौंक उठेंगे आप

VIDEO : लेडी बस ड्राइवर का वीडियो हो रहा वायरल, सच्चाई जानकर चौंक उठेंगे आप

न्यूज नजर डॉट कॉम

नागौर। लेडीज को आपने हवाई जहाज उड़ाने से लेकर कार-बाइक तक चलाते देखा होगा। कई महिलाएं तो अब पेट पालने के लिए ट्रक और ई रिक्शा भी चलाने लगी हैं। मगर किसी महिला को घूंघट निकाले हुए सवारी बस दौड़ाते देखना ताज्जुब की वजह तो है, खासकर राजस्थान में ऐसा सीन दिखना चर्चा का विषय होता है।
अब इस वीडियो को ही लीजिए। पिछले दो-तीन दिन से एक गोरी-चिट्टी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जो सवारी बस चला रही है। उसने लम्बा से घूंघट निकाल रखा है।

देखें वीडियो

मकराना से वाया कुचामन, डीडवाना, लाडनूं, सुजानगढ़ होते हुए बीदासर तक चलने वाली इस बस की स्टेयरिंग थामे यह महिला कुशल ड्राइवर की तरह बस दौड़ा रही है। उसके पास बैठे किसी यात्री ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। किसी ने यह कैप्शन लिखकर वीडियो शेयर कर रहा है कि इस महिला ड्राइवर की ड्यूटी ससुराल में लग गई है, इसलिए घूंघट निकालकर बस चला रही है।

अब इस महिला की सच्चाई भी जान लीजिए। जिसे आप महिला समझकर वीडियो देख रहे हैं, वह वास्तव में पुरुष ड्राइवर ही है।

दरअसल मकराना व बीदासर के बीच चलने वाली इस प्राइवेट बस के चालक सांवरलाल ने होली पर लोगों से मस्ती करने के लिए यह हथकंडा आजमाया।
होली के दिन वह साड़ी पहनकर ड्राइवर सीट पर बैठा और बस चलाने लगा। यह देख सवारियां चौंक उठीं। एक महिला को बस चलाते देख बस में हो-हल्ला भी हुआ, मगर बाद में सच्चाई जानकर सवारियों की हंसी फूट गई।

अब यह वीडियो देशभर में वायरल हो रहा है। सच्चाई से अनजान लोग एक राजस्थानी बीनणी को ससुराल में घूंघट निकाले बस चलाते देख चकित हो रहे हैं।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …