Breaking News
Home / breaking / विधायक पुत्र हत्याकांड के मुख्य गवाह को गोलियों से उड़ाया

विधायक पुत्र हत्याकांड के मुख्य गवाह को गोलियों से उड़ाया

अजमेर। राजस्थान में अजमेर जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दिन दहाड़े कस्बे के बहुचर्चित हत्याकांड के मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुख्य बाजार बालाजी मंदिर के पास हरमाड़ा के भागचंद चोटिया को मोटरसाइकिल पर आए बदमाशों ने गोली मार दी। बदमाशों ने पांच राउंड गोलियां चलाई जिसमें चार चोटिया के लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने बताया उसे तुरंत किशनगढ़ के ही यज्ञ नारायण अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी मौत हो गई। मृतक किशनगढ़ के बहुचर्चित भंवर सिंह सिनोदिया हत्याकांड का चश्मदीद गवाह बताया जा रहा है। भंवर सिंह सिनोदिया पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया के पुत्र थे और आज मारे गए भागचंद चोटिया इस हत्याकांड का मुख्य गवाह था।

पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप तुरंत मौके पर पहुंचे और एफएसएल टीम को भी बुलवा लिया गया। किशनगढ़ के उपाधीक्षक पार्थ शर्मा घटना की जांच कर रहे हैं।

उधर, आरएलपी नेता हनुमान बेनीवाल ने घटना पर आक्रोश व्यक्त किया है। वह रात में किशनगढ़ पहुंच रहे हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी पूर्व विधायक नाथूराम सिनोदिया से बातचीत करके घटना की जानकारी ली है।

उच्च अधिकारियों के निर्देशानुसार पुलिस पड़ताल में जुटी है और हत्यारों का पता लगाने के साथ साथ यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस वारदात के पीछे किस का हाथ है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …