Breaking News
Home / साइंस & टेक्नोलॉजी / लावा ने लांच किया आईवरी एम-4 टैबलेट

लावा ने लांच किया आईवरी एम-4 टैबलेट

 

मुंबई। बाजार में सस्ते टैबलेट की बढ़ती मांग को देखते हुए लावा कंपनी ने उपभोक्ताओं को दस हजार रुपए से कम कीमत में अच्छी सुविधाएं देने के उद्देश्य से शनिवार को अपना आईवरी एम-4 टैबलट लांच किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 9,299 रुपए रखी है, ताकि आम उपभोक्ता भी इसे खरीद सके।

आईवरी एम-4 को उपभोक्ता आसानी से संचालित कर सकें, इसका खास ख्याल रखा गया है, साथ ही इसमें तकनीकी रूप से नए फीचर डालने के साथ-साथ इसका लुक को स्मार्ट बनाया गया है। इस टैब की मोटाई 7.9 मिमी और डिस्प्ले 8 इंच का 1280 & 800 रिसॉल्यूशन का है। यह टैब 1.3 गेगाहट्र्ज क्वार्डकोर प्रोसेसर है, जबकि 2 जीबी का रैम है और 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी है।

यह टैब वाईफाई के अलावा 3जी नेटवर्क के सिम पर भी काम करेगा। इसमें कंपनी ने एंड्राएड लॉलीपॉप 5.1 को दिया है। इस टैब में 8 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 3.2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है ताकि वीडियो कॉलिंग की जा सके।

बाजार में सिल्वर और गहरे स्टेटी रंगों में उपलब्ध किए जा रहे इस टैब में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए 3जी सिम, यूएसबी, डब्ल्यूसीडीएमए, जीएसएम, वाईफाई, माइक्रो यूएसबी, और ब्लूटूथ आदि से संचालित किया जा सकेगा।

 

Check Also

नहीं लगेगा 1 भी धेला, घर बैठे डॉक्टर को बताएं बीमारी, लिखवाएं पर्चा

नई दिल्‍ली. केंद्र सरकार द्वारा 2019 में शुरू की गई ऑनलाइन टेलीमेडिसिन सर्विस, ई-संजीवनी (eSanjeevani) का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *