Breaking News
Home / breaking / Whatsapp ला रहा नया फीचर, आपकी शॉपिंग को बनाएगा आसान

Whatsapp ला रहा नया फीचर, आपकी शॉपिंग को बनाएगा आसान

 
मुम्बई। सोशल मैसेजिंग ऐप Whatsapp अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स ला रहा है। अब Whatsapp के लिए कंपनी ने अपने ऐप पर एक नया शॉपिंग बटन (Shopping Button) एड किया है। इससे यूजर्स बिजनेस कैटलॉग (Business Catalogue) ढूंढने में सरलता होगी। यूजर्स कंपनी की ओर से लांच की जाने वाली वस्तुओं और सेवाओं की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।
व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है, जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी। इससे लोगों को पता चल सकेगा कि हम किन वस्तुओं और सेवाओं की पेशकश कर रहे हैं। अभी तक लोगों को यह कैटलॉग को देखने के लिए बिजनेस प्रोफाइल पर क्लिक करने की आवश्यकता होती थी।
व्हॉट्सएप ने बयान में कहा कि हम शॉपिंग के एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाना चाहते हैं। विशेषरूप से छुट्टियों के शॉपिंग सीजन के लिए। लोग ऑनलाइन तरीके से खरीदारी के लिए उपयोगी मदद चाहते हैं और कंपनियों को बिक्री के लिए डिजिटल माध्यम की आवश्यकता होती है।
एक जानकारी के अनुसार 17.5 करोड़ लोग रोजाना व्हॉट्सएप के बिजनेस अकाउंट में संदेश भेजते हैं। हर माह 4 करोड़ लोग बिजनेस कैटलॉग देखते हैं। इनमें से करीब 30 लाख लोग भारत से हैं।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …