Breaking News
Home / breaking / असली हीरो : विराट-अनुष्का ने मासूम बच्चे को 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई जान

असली हीरो : विराट-अनुष्का ने मासूम बच्चे को 16 करोड़ की दवाई दिलाकर बचाई जान

 

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 16 करोड़ रुपये इकट्ठे कर एक मासूम बच्चे की जान बचा ली है.

खबरों के अनुसार अयांश गुप्ता नाम के एक बच्चे को एसएमए (स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी) नाम की बीमारी थी. अयांश के इलाज के लिए एक बेहद महंगी दवाई की जरूरत थी, जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ है. अयांश के इलाज के लिए फंड जुटाने हेतु उनके पैरेंट्स ने ‘AyaanshFightsSMA’ के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाया था. इस ट्विटर हैंडल पर विराट और अनुष्का को धन्यवाद कहा गया है.
‘AyaanshFightsSMA’ से ट्वीट किया गया, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा. हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमें अयांश की दवाई के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और यह राशि हमने हासिल कर लिया है. उन सभी को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें सपोर्ट किया. यह आपकी जीत है.’
AyaanshFightsSMA’ से ट्वीट किया गया, ‘कोहली और अनुष्‍का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्‍यार किया, मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया, वो उम्‍मीदों से परे था. आपने छक्‍के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की.’
इससे पहले भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोरोना के खिलाफ जंग में भी लोगों की मदद के लिए सामने आए थे. विराट ने अनुष्का के साथ मिलकर 11 करोड़ की राशि इकट्ठा की थी. इन पैसों को ऑक्सीजन व चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाओं के लिए इस्तेमाल में लाया गया था.

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …