Breaking News
Home / breaking / एक्स गर्लफ्रेंड को कार से सड़क पर फेंका, बैसाखी के सहारे कोर्ट में पहुंचा…

एक्स गर्लफ्रेंड को कार से सड़क पर फेंका, बैसाखी के सहारे कोर्ट में पहुंचा…

 

सिडनी. ऑस्ट्रेलिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस (Nick Kyrgios) का विवादों से चोली दामन का साथ है. किर्गियोस अपने खेल से ज्यादा आक्रमकता और विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. ‘बैड ब्वॉय’ की छवि वाले इस खिलाड़ी को इस समय एक्स गर्लफ्रेंड की वजह से कोर्ट का चक्कर लगाना पड़ रहा है. एक्स गर्लफ्रेंड ने किर्गियोस पर मारपीट का आरोप लगाया है जिसे इस टेनिस खिलाड़ी ने कोर्ट में अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है.

निक किर्गियोस शुक्रवार को कोर्ट में पेश हुए. पूर्व प्रेमिका चियारा पसारी (Chiara Passari ) ने किर्गियोस पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. यह मामला साल 2021 का है. पसारी ने आरोप लगाए हैं कि किर्गियोस ने एक बहस के बाद उन्हें कार से उतरते हुए सड़क पर धक्का दे दिया था. जिससे उनकी कंधों और घुटने में काफी चोट आई थी. इसके बाद दोनों का ब्रेक अप हो गया. इस घटना के 10 महीने बाद चियारा ने पुलिस में शिकायत की थी.

27 साल के किर्गियोस इसी मामले में गुरुवार को कोर्ट में पेश हुए. उनके साथ उनकी मौजूदा गर्लफ्रेंड कोस्टीन हाटजी और उनके भाई व मां भी कोर्ट पहुंचे थे. अमेरिका का यह अनुभवी खिलाड़ी इस समय घुटने की चोट से परेशान है. उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देते हुए कोर्ट से समय मांग था लेकिन इसका उन्हें फायदा नहीं हुआ. वह बैसाखी के सहारे कोर्ट पहुंचे थे.

 

किर्गियोस इस समय हाट्जी को कर रहे डेट

मौजूदा समय में विश्व रैंकिंग में 20वें नंबर पर काबिज किर्गियोस इस समय कोस्टीन हाट्जी को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर खुलेआम करते हुए नजर आते हैं. किर्गियोस और हाट्जी साथ में फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं.

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …