Breaking News
Home / breaking / कबड्डी के उदयीमान खिलाड़ी सोना की नशे की ओवरडोज से मौत

कबड्डी के उदयीमान खिलाड़ी सोना की नशे की ओवरडोज से मौत

श्रीगंगानगर। राजस्थान में कबड्डी के उदयीमान और बेहतरीन खिलाड़ी अमृतपालसिंह सोना की कथित रूप से नशे की ओवरडोज से मौत हो गई।

श्रीगंगानगर जिले में मटीली राठान थाना क्षेत्र में चक 18-एफ निवासी सोना (26) के परिवारजनों और दोस्त मित्रों ने मौत पर शक जाहिर करते हुए पुलिस से गहन जांच-पड़ताल की मांग की है। थाना प्रभारी राकेश स्वामी ने बताया कि जिला अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।

अमृतपाल के चाचा सुखदेव सिंह द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर फिलहाल मर्ग दर्ज की गई है। उन्होंने पुलिस से कहा कि सोना की मौत के कारणों की गहता से जांच पड़ताल की जाए। थाना अधिकारी के अनुसार प्रथम दृष्टया सोना की मृत्यु किसी नशे की ओवरडोज से हुई लगती है।

पोस्टमार्टम के दौरान मेडिकल बोर्ड के डॉक्टरों ने जांच के लिए कई प्रकार के सैंपल लिए हैं। इनमें पेट का विसरा भी शामिल है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारण का पता चलने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि अमृतपाल के उन दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी गई है, जो उसे कल शाम को बेहोशी की हालत में एक अन्य दोस्त के साथ सीमावर्ती गांव मिर्जेवाला में एक निजी चिकित्सक के पास ले कर आए थे।

थाना अधिकारी के अनुसार यह दोस्त अमृतपाल और एक अन्य युवक मन्नी बराड़ को श्रीकरणपुर तहसील क्षेत्र में चक 42-एफ खरलां से बेहोश हालत में इस निजी चिकित्सक के पास लेकर आए थे। चिकित्सक ने अमृतपाल की हालत नाजुक देखते हुए तत्काल किसी हॉस्पिटल में ले जाने के लिए कह दिया। अमृतपाल को श्रीगंगानगर के मेदांता हॉस्पिटल में लाया गया। डॉक्टरों ने चेकअप किया तो मृत्यु हो चुकी थी।

Check Also

23 अप्रैल मंगलवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, पूर्णिमा तिथि, हनुमान जन्मोत्सव, वार मंगलवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, …