Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / ‘भारतीय टीम को हराने में नाकाम हुआ तो काट लूंगा हाथ’

‘भारतीय टीम को हराने में नाकाम हुआ तो काट लूंगा हाथ’

india-pakindia-pak1

पाक प्रशंसक ने ली प्रतिज्ञा
कराची। एशिया कप के टी-20 में पाकिस्तान को भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी प्रशंसकों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। एक प्रशंसक ने तो प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से गुजारिश की है कि उसे पाकिस्तान की टीम में शामिल किया जाए। उसने दावा किया है कि वह टीम इंडिया के छक्के छुड़ा देगा। यही नहीं, अगर वह ऐसा करने में नाकाम रहा तो अपने हाथ काट डालेगा।
पाकिस्तानी इस प्रशंसक के वीडियो को अब तक फेसबुक पर एक लाख से अधिक लोगों देख चुके हैं। वीडियो में प्रशंसक ने ये कहा कि अस्लाम वालेकुम मोहतरम वजीरेआजम साब! नवाज शरीफ। मैं एक गरीब आदमी हूं। दुबई में रहता हूं। लेकिन जो आज पाकिस्तान खेल रहा है, वल्ल जज्बात के ऊपर काबू नहीं रख सकता। और मैं आपके सामने हाथ जोड़ता हूं कि खुदा के लिए एक मर्तबा मेरे को मैच में लेकर चलो।

पाकिस्तान की खातिर अगर मैं हाथ नहीं काटा न। इन लोगों पर अगर छक्के नहीं मारे, तो आप लोगों के सामने मेरे हाथ काट देना। खुदा के लिए इमरान साब। आपके लिए मेरी दरख्वास्त हैं। मैं दुबई में रहता हूं। खुदा के लिए मेरे को एक बार मौका दे दो… इस इंडिया के लिए न हेल्मेट डालेगा और न तो ग्लब्स डालेगा।

इंशाअल्लाह! इन लोगों को मैं सिखाएगा ये पाकिस्तान का क्रिकेटर्स जो है। वल्ल कसम खुदा की। इन लोगों ने मुझे रोने पर मजबूर कर दिया है। ऐसा खेलता है कोई। कसम खुदा की। बर्बाद किया है इन सब क्रिकेटर्स ने हमको। खुदा के लिए एक मर्तबा मौका दो मेरे को। खुदा के लिए एक मर्तबा मौका दो वजीरेआजम साब मेरे लिए। एक मर्तबा मौका दो। आपके सामने हाथ जोड़ता हूं वजीरेआजम साब। अस्लाम वालेकुम।

Check Also

सानिया मिर्जा के फैंस को बड़ा झटका, टेनिस करियर से किया संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी गेम टेनिस करियर को लेकर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *