Breaking News
Home / स्पोर्ट्स / वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल सकते हैं हेजलवुड

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेल सकते हैं हेजलवुड

hazelwood

सिडनी। सिडनी में रविवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाले तीसरे और आखिरी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड फिट हो गए हैं जिससे उनके मैच में खेलने की संभावना भी बढ़ गई है।

हेजलवुड ने शुक्रवार को कहा कि मैं पहले से फिट नजर आ रहा हूं और इस टेस्ट मैच खेलने के लिए पूरी से तैयार हूं। इस बीच टीम के दूसरे तेज गेंदबाज पीटर सिडल टखने की चोट से परेशान है और आखिरी टेस्ट में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ है। ऐसे में सिडल की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम हेजलवुड को तेज गेंदबाजी आक्रामण की अगुआई करने के लिए उन्हें मौका दे सकती है।

हेजलवुड ने कहा कि मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है। हमने दूसरा टेस्ट चार दिन में ही पूरा कर लिया और इससे हमें एक दिन अतिरिक्त मिल गया। मेरा शरीर अब पहले से काफी फिट महसूस कर रहा है। इस दौरान, हेजलवुड ने आगामी 12 जनवरी से भारत के खिलाफ शुरू होने वाली श्रृंखला पर कहा कि मैं आखिरी टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो मुझे उम्मीद है कि मुझे भारत के खिलाफ खेलने का मौका दिया जाएगा। वैसे भी सीमित ओवर के हर मैच में खेलना संभव नहीं है। हेजलवुड की गेंदबाजी की धार कमजोर पड़ती जा रही है क्योंकि वह नियमित तौर पर अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में कुल 41 ओवरों फेंके लेकिन उन्हें एक भी सफलता हासिल नहीं लगी।

 

Check Also

सानिया मिर्जा के फैंस को बड़ा झटका, टेनिस करियर से किया संन्यास का ऐलान

नई दिल्ली। भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी गेम टेनिस करियर को लेकर एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *