Breaking News
Home / breaking / IPL 2020 : विराट कोहली चार्टर्ड विमान से अकेले पहुंचे दुबई

IPL 2020 : विराट कोहली चार्टर्ड विमान से अकेले पहुंचे दुबई

दुबई। आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली मुंबई में क्वारंटीन और कोरोना टेस्टिंग प्रक्रिया से गुजरने के बाद अकेले ही चार्टर्ड विमान से मुंबई से दुबई पहुंच गए। आईपीएल का इस साल यूएई में 19 सितम्बर से 10 नवम्बर तक आयोजन होना है।

बेंगलूरु टीम के दक्षिण अफ्रीका के तीन सदस्य डेल स्टेन, एबी डिविलियर्स और क्रिस मौरिस शनिवार तड़के दुबई पहुंचकर अपने होटल में टीम साथियों के साथ जुड़ गए। टीम के भारतीय खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य एक दिन पहले दुबई पहुंच गए थे।

कप्तान विराट ने शेष भारतीय खिलाड़ियों के साथ यात्रा नहीं की थी। टीम के प्रवक्ता ने बताया कि विराट टीम के साथ कल जुड़े। विराट अपनी टीम के प्रोटोकॉल के हिसाब से क्वारंटीन और टेस्टिंग प्रक्रिया से गुजरे और मुंबई से चार्टर्ड विमान से अकेले दुबई पहुंचे।

 

बेंगलुरु को अपनी टीम के लिए केवल 55 कमरों की जरूरत थी लेकिन टीम ने एक लक्जरी होटल का पूरा विंग ही बुक करा लिया जो करीब 150 कमरों का है। दुबई में सभी टीमों को छह दिन के अनिवार्य आइसोलेशन में रहना होगा जिसके बाद उनका तीन बार कोरोना टेस्ट होगा। इसके बाद उन्हें जैव सुरक्षित वातावरण में प्रवेश की अनुमति दी जायेगी। उनका ट्रेनिंग सत्र 29 अगस्त से शुरू होगा।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …