Breaking News
Home / मध्यप्रदेश / ट्यूशन टीचर ने की घिनौनी हरकत, भाई भी देता रहा साथ

ट्यूशन टीचर ने की घिनौनी हरकत, भाई भी देता रहा साथ

rape
इंदौर। घर पर ट्यूशन पढ़ाने आने वाले शिक्षक ने अपने भाई के साथ मिलकर छात्रा से दुष्कर्म किया। इस काम में आरोपी के भाई ने भी इसका साथ दिया। अति होने पर पीडि़ता ने यह बात अपने परिजनों को बताई तो उन्होंने आरेापी शिक्षक और उसके भाई के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बड़ी भमोरी में रहने वाली में रहने वाली 16 वर्षीय 11वीं की छात्रा निवासी नंदानगर निवासी हरीश ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर आता था। एक दिन छात्रा को अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी। धमकी से डरी सहमी छात्रा ने यह बात अपने परिजनों को भी नहीं बताई।

add

करीब 6 माह पूर्व इस घटना के बाद छात्रा के डर का फायदा उठाते हुए हरीश का भाई सतीश भी घर आने लगा। उसने भी छात्रा को बदनाम करने का डर बता कर दुष्कर्म किया। कई दिनों तक दोनों भाई उसकी अस्मत से खिलवाड़ करते रहे।

आखिरकार छात्रा ने हिम्मत जुटाई और यह बात अपने माता-पिता को बताई। तब जाकर शिक्षक की काली करतूत उजागर हुई। परिजन उसे लेकर विजयनगर थाने पहुंचे और प्रकरण दर्ज कराया। बताया जाता है कि करीब 3 साल से हरीश का छात्रा के घर आना जाना था।

Check Also

अचानक कार का गेट खोलने से हुआ हादसा, बस के नीचे आए तीन छात्र

दमोह। यहां एक कार चालक की गलती का खामियाजा बाइक सवार युवकों को उठाना पड़ा। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *