Breaking News
Home / breaking / दोनों बहनों को पत्नी बनाकर रखूंगा, हमारी कौम में ये जायज…

दोनों बहनों को पत्नी बनाकर रखूंगा, हमारी कौम में ये जायज…

 छोटी बहन के अश्लील फोटो भी वायरल कर दूंगा

इंदौर। तेरी छोटी बहन से तो शादी करूंगा और तुझे भी पत्नी बनाकर रख लूंगा। हमारे धर्म में यह सब जायज है। मेरे पास तेरी छोटी बहन के अश्लील फोटो हैं। इन्हें वायरल कर दूंगा तो तेरी बहन कहीं भी मुंह नहीं दिखा पाएगी। यह बात नरसिंहपुर के इरफान खान ने इंदौर में सड़क पर हुए एक विवाद के दौरान कही। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामले में केस दर्ज कर लिया है।

भंवरकुआ थाने के टीआई राजकुमार यादव ने बताया कि शिकायत करने वाली 24 वर्षीय छात्रा और उसकी छोटी बहन इंदौर में पढ़ाई कर रही हैं। दोनों ही नरसिंहपुर की रहने वाली हैं। उनके ही शहर का इरफान खान भी यहां पर है। वह पीड़िता की छोटी बहन का स्कूल का दोस्त है। वह इंदौर में उसे परेशान कर रहा था।

यह भी देखें

बड़ी बहन ने कुछ दिन पहले इरफान को छोटी बहन से दूर रहने की हिदायत दी। इस बात पर इरफान ने बड़ी बहन से सड़क पर ही विवाद किया। विवाद के दौरान उसने कहा कि मैं तुम दोनों से शादी करूंगा और तेरी छोटी बहन की अश्लील फोटो वायरल कर दूंगा। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इरफान की तलाश की जा रही है।
हिंदू संगठनों ने की मदद
सड़क पर हुए विवाद के बाद बड़ी बहन ने हिंदू संगठनों से मदद मांगी। इस पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने छात्रा के साथ जाकर भंवरकुआ थाने में एफआईआर दर्ज कराई। छात्रा ने बताया कि विवाद के बाद भी इरफान घर के चक्कर काट रहा है और हमें धमकियां दे रहा है

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …