Breaking News
Home / breaking / पति ने अपने दोस्तों से कराया पत्नी का देह शोषण, लव मैरिज की थी

पति ने अपने दोस्तों से कराया पत्नी का देह शोषण, लव मैरिज की थी

ग्वालियर. ग्वालियर शहर की गोला का मंदिर पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया है. करीब चार महीने तक युवती का पति धर्मेंद्र शर्मा , अपने दो दोस्तों हेमंत तिवारी और भूरा पचौरी के साथ मिलकर उसका दैहिक शोषण करता रहा.

22 साल की यह युवती ग्राम पुट्टी थाना पिछोर की रहने वाली है. गांव के ही धर्मेंद्र शर्मा से उसकी दोस्ती थी. धर्मेंद्र उसे शादी का झांसा देकर भोपाल ले गया था. यहां 15 अप्रैल को उसने भोपाल के एक आर्य समाज मंदिर में युवती से दिखावटी शादी कर ली थी.

इसके बाद धर्मेंद्र शर्मा गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के प्रगति विहार किराए का कमरा लेकर रहने लगा. यहां उसके घर दोस्तों का निरंतर आना जाना लगा रहता था. कुछ दिनों बाद में धर्मेंद्र ने अपने दोस्तों , हेमंत तिवारी और भूरा पचौरी से भी युवती का दैहिक शोषण करवाया.
किसी तरह अपने गांव लौटकर युवती ने पिछोर थाने में आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया. मामला चूंकि ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के प्रगति विहार से जुड़ा हुआ था, इसलिए पिछोर पुलिस ने आगामी कार्रवाई के लिए इस केस को गोला का मंदिर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. धर्मेंद्र युवती को जान से मारने की धमकी भी देता था

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …