Breaking News
Home / breaking / प्लेन हाईजैक करने की धमकी देने वाला भोपाल में हत्थे चढ़ा

प्लेन हाईजैक करने की धमकी देने वाला भोपाल में हत्थे चढ़ा

 

भोपाल। भोपाल के राजा भोज हवाईअड्डे पर फोन के जरिए विमान अपहरण की धमकी देने वाले एक युवक को यहां की पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारंभ की है।

गांधीनगर थाना पुलिस के अनुसार कल देर शाम कथित धमकी संबंधी रिपोर्ट हवाईअड्डा प्रबंधन की ओर से गांधीनगर थाने को मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। मामले की संवेदनशीलता के मद्देनजर पुलिस की विभिन्न शाखाओं की मदद से शाजापुर जिला निवासी एक युवक को रात में ही हिरासत में ले लिया गया।

बताया गया है कि कॉल ट्रेसिंग के आधार पर युवक को हिरासत में लेकर यहां लाया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। दूसरी ओर भोपाल के साथ ही इंदौर हवाईअड्डे की सुरक्षा व्यवस्था ऐहतियातन और चौकस कर दी गई है।

 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि युवक ने कल शाम भोपाल हवाईअड्डे पर फोन करके कथित तौर पर धमकी दी कि विमान का अपहरण कर उसे पड़ोसी देश में ले जाया जाएगा। उनसे भोपाल और इंदौर से विमान अपहरण की बात कही थी। युवक की पृष्ठभूमि, उसके संपर्क और आपराधिक रिकार्ड इत्यादि के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। फोन करने के पीछे उसका क्या उद्देश्य रहा, इस संबंध में भी पता लगाया जा रहा है।

इस बीच एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि अब तक की पूछताछ में धमकी को लेकर कोई दम नजर नहीं आई है, हालाकि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए और भी पहलुओं को ध्यान में रखकर युवक से पूछताछ की जा रही है।

Check Also

21 जून सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

ज्येष्ठ मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, निर्जला एकादशी व्रत, विश्व योग दिवस, वार सोमवार, सम्वत …