Breaking News
Home / breaking / शादीशुदा प्रेमिका से मिलने एक ही रात पहुंच गए दो प्रेमी, फिर जो हुआ…

शादीशुदा प्रेमिका से मिलने एक ही रात पहुंच गए दो प्रेमी, फिर जो हुआ…

 
भिंड। एक शादीशुदा महिला ने पति के साथ साथ दो युवकों को अपने प्रेम जाल में फंसाया हुआ था। लेकिन जब दोनों प्रेमी आमने सामने आए तो लव स्टोरी में एक दुखदायी मोड़ आ गया। एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। बेहद हैरान कर देने वाली यह लव स्टोरी मध्य प्रदेश भिंड जिले के बिजपुरी गांव की है। जहां 20 अगस्त 2021 को पुलिस को राघवेंद्र भदोरिया नाम के एक शख्स के बंद घर में एक अज्ञात लाश मिली थी। घर से बदबू आने पर आसपास के लोगों ने देहात थाना पुलिस को इसकी सूचना दी थी।
 मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर घर के अंदर से एक शव जो गला सड़ा हुआ था जब्त किया था। जिस घर में शव मिला वो राघवेंद्र भदोरिया का था जो दिल्ली में नौकरी करता है। उसकी पत्नी ज्योति अपने दो बच्चों के साथ घर में रहती है। लेकिन वो वहां से गायब थी। पुलिस ने ज्योति और राघवेंद्र की तलाश शुरू कर दी।
पता चला कि राघवेंद्र पिछले कुछ दिन से दिल्ली में अपनी ड्यूटी पर रहता है। इसके बाद पुलिस ने ज्योति का पता लगाया। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि ज्योति भिंड बस स्टैंड से गुजरात के लिए जाने वाली है। इससे पहले कि वो कहीं भागती पुलिस ने ज्योति को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में ज्योति ने बताया कि जिस व्यक्ति की लाश उसके घर में मिली थी, उसका नाम मिट्ठू था। मिट्ठू बिजपुरी गांव का ही निवासी था।
दोनों आशिक आमने सामने आए तो बिगड़ गया मामला
ज्योति ने जो कहानी पुलिस को सुनाई, उसे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक गई। ज्योति ने बताया कि पति कभी कभार घर आता था। इसी बीच मिट्ठू और जितेंद्र से उसके प्रेम संबंध थे। जितेंद्र धोंचरा गांव का निवासी है।
सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन 15 अगस्त की रात जितेंद्र और मिट्ठू दोनों एक ही वक्त उससे मिलने घर पहुंच गए। दोनों आमने सामने आए तो मामला बिगड़ गया और उनमें विवाद हो गया। दोनों में से किसी एक को चुनना पड़ा और जितेंद्र ने ज्योति के साथ मिलकर मिट्ठू की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को घर में ही छोड़कर दोनों फरार हो गए थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया। ज्योति अब अपने प्रेमी जितेंद्र के साथ जेल की हवा खा रही है।

Check Also

 ‘जंगल’ में हुई 3 करोड़ की शादी, सब रह गए हैरान

  बस्तर। छत्तीसगढ़ के बस्तर में इन दिनों एक शादी की खूब चर्चा हो रही …