Breaking News
Home / breaking / शादी के नाम पर ठगी, लुटेरी दुल्हन समेत 10 अरेस्ट

शादी के नाम पर ठगी, लुटेरी दुल्हन समेत 10 अरेस्ट

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बरूड़ थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति के परिवार को शादी के नाम पर ठगने के आरोप में पुलिस ने लुटेरी दुल्हन समेत 10 लोगों को गिरफ्तार किया है।

खरगोन के पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि देवास जिले के हाटपिपलिया थाना निवासी कैलाश की शिकायत पर मास्टरमाइंड राकेश उर्फ अजय उर्फ विजय निवासी मोहन फाटा जिला झाबुआ, मस्तराम, रोघन, नानका उर्फ कैलाश, जुवान सिंह अजय की प्रेमिका सपना पति संजय गोरे समेत समस्त 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनसे लूटी गई 94 हजार रुपए की राशि और सोने चांदी के जेवर एवं तीन दुपहिया वाहन भी बरामद किए गए हैं।

उन्होंने बताया कि मांगीलाल के लड़के के लिए विभिन्न माध्यमों से चर्चा होने के बाद खरगोन जिले के बरुड़ थाना क्षेत्र में गहने बनाने के नाम पर 7 अप्रैल को एक लाख दस हजार रुपए की राशि देने बुलाया गया था।

 

जब मांगीलाल व अन्य महिलाएं वहां पहुंचे, तो आरोपियों ने उनसे उन पर हथियारों से हमला बोलकर नगद राशि तथा गहने लूट लिए थे। अजय नामक आरोपी ने अपनी प्रेमिका सपना को बहन बता कर इस रिश्ते को तय किया था। चौहान ने बताया कि यह पता किया जा रहा है कि पूर्व में भी आरोपियों ने इस तरह की घटना काे अंजाम दिया है या नहीं।

Check Also

VIDEO : अजमेर में जेसीबी से फल सब्जी के ठेले तोड़ने का फर्जी वीडियो वायरल

  अजमेर। कोरोना महामारी के बीच भी शरारती तत्व फेक वीडियो वायरल कर बेवजह माहौल …