Breaking News
Home / breaking / शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

शारीरिक संबंध बनाने से महिला ने मना किया तो गला घोंटकर कर दी हत्या

अनूपपुर। कोतवाली थाना अंतर्गत जमुनिया टोला में 13 मार्च को वार्ड क्रमांक 5 में किराए के मकान में 35 वर्षीय महिला का शव पाया गया था। इस मामले में पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। महिला ने संबंध बनाने से मना किया तो उसका गला घोंटकर हत्या कर दी गई।
13 मार्च को जमुनिया टोला में 6 महीने से किराए के कमरे में रहने वाली मुन्नी केवट का शव पाया गया था। इसके संबंध में जांच में यह बात सामने आई की मुन्नी केवट के नाम से रहने वाली महिला का वास्तविक नाम सेमवती बैगा पति स्व दशरू बैगा निवासी रामपुर खाडा है।
इसके पति की मृत्यु के पश्चात राजेंद्र राठौड़ पिता लालू राठौड़ (35) निवासी रामपुर खा ने मुन्नी केवट के नाम से उसे अनूपपुर में कमरा दिलाया और हर दो चार दिन में उसका आना-जाना महिला के यहां लगा रहता था। महिला के गले में चोट के निशान पाए गए थे एवं नाक से झाग निकलता पाया गया था। पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण गला घोटने से होना पाया गया। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 302 का अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच प्रारंभ की गई।
पुलिस को पता चला कि राजेंद्र राठौड़ ने मृतिका को अपनी पत्नी बनाकर 6 माह से मुन्नी केवट के नाम से रामवती कोल के घर में किराए से रखा हुआ था। जहां वह हर तीन-चार दिनों में आया जाया करता था।
सेमवती बाई मजदूरी का काम करती थी, जहां महिला की पहचान राजमिस्त्री का काम करने वाले पंचम साहू पिता नाथू साहू (38) निवासी ग्राम पिपरिया अनूपपुर से हो गई। 13 मार्च की रात्रि 12:00 बजे पंचम साहू शराब के नशे की स्थिति में सेमवती के घर पहुंचा।

यह भी देखें

जहां वह महिला से शारीरिक संबंध बनाने के लिए जोर जबरदस्ती करने लगा। महिला द्वारा विरोध करने पर आरोपी पंचम साहू ने अपने गमछे से उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी औऱ मौके से भाग निकला था। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त गमछा, आने-जाने में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं बातचीत में प्रयुक्त मोबाइल एवं सिम जब्त कर ली है। मामले में डीएनए परीक्षण भी कराया जा रहा है।

Check Also

अयोध्या राम मंदिर में डेली दर्शन के लिए बनेंगे स्पेशल पास

अयोध्या।  रामलला के नित्य दर्शनार्थियों के लिए राम मंदिर ट्रस्ट जल्द ही पास जारी करने …