Breaking News
Home / breaking / महिला सैन्य पुलिस की खुली भर्ती, 18 जनवरी से

महिला सैन्य पुलिस की खुली भर्ती, 18 जनवरी से

लखनऊ। यहां  में सेना में मध्य कमान के लखनऊ स्थित मुख्यालय में 18 से 30 जनवरी के बीच महिला सैन्य पुलिस (सैनिक सामान्य ड्यूटी) के लिए खुली भर्ती रैली आयोजित की जाएगी। सैन्य प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना में सैनिक श्रेणी में महिला सैन्य पुलिस के दूसरे बैच की भर्ती रैली की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के सभी जिलों के अभ्यर्थियों के लिए सेना में महिला सैन्य पुलिस (सैनिक जनरल ड्यूटी) के नामांकन के लिए एएमसी सेंटर एंड कॉलेज, लखनऊ के स्टेडियम में 18 से 30 जनवरी तक मुख्यालय भर्ती कार्यालय भर्ती रैली का आयोजन करेगा।
उन्होंने बताया कि भर्ती रैली में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के सभी जिलों की 5,898 महिला उम्मीदवारों के शामिल होने की उम्मीद है। इस भर्ती रैली के लिए पात्रता मानदंड और योग्यता, डू एंड डोंट और परीक्षण की श्रृंखला के बारे में विस्तृत जानकारी 27 जुलाई 2020 की अधिसूचना में दी गई है, जो पहले ही www.Indianarmy.nic.in वेबसाइट पर उपलब्ध है।
भर्ती रैली में उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के सभी जिलों की 5,898 महिला उम्मीदवारों के शामिल होने की उम्मीद है। इस भर्ती रैली के लिए पात्रता मानदंड और योग्यता, डू एंड डोंट और परीक्षण की श्रृंखला के बारे में विस्तृत जानकारी 27 जुलाई 2020 की अधिसूचना में दी गई है, जो पहले ही www.Indianarmy.nic.in वेबसाइट पर उपलब्ध है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …