News NAZAR Hindi News

राम मन्दिर निर्माण के लिए रामनाम जप


ऋषिकेश। अयोध्या में कार सेवा के 25 वर्ष पूरे होने पर विश्व हिन्दू परिषद ने गुरुवार को श्रीराम जयराम जयजय राम का सामूहिक जाप आयोजित किया। इसमें भाजयुमो सहित विश्व हिन्दू परिषद केतमाम लोगों ने बड़ी संख्या में भाग लिया।
सोमेश्वर मन्दिर परिसर में आयोजित युवा मोर्चे व विश्व हिन्दू परिषद के संयुक्त तत्त्वावधान में श्रीराम जय राम जयजय राम के जाप के दौरान वक्ताओं ने कहा कि अयोध्या में 1991 में की गई कारसेवा के 25 वर्ष पूर्ण होने पर लोगों को जागरूक कराने के लिए परिषद ने पूरे देश के गांव-गांव में सामूहिक रूप से रामजन्म भूमि पर मन्दिर निर्माण के संकल्प को लेकर श्री राम जय राम जयजय राम का जाप करने के कार्यक्रम तय किए हैं। इससे भगवान श्रीराम अयोध्या के निर्माण में राम मन्दिर निर्माण में आयोजित बाधाएं दूर करेंगे।
इस अवसर पर विश्व हिन्दू परिषद के प्रांतीय मंत्री भारत गगन, क्षेत्रीय विधायक प्रेमचन्द अग्रवाल, शिवम टूटेजा, सुजाता टूटेजा, स्नेहलता शर्मा, कुसुम कण्डवाल, प्रियंका जोशी, उषा रावत सीमा खुराना, शीला बेदी, ओपी अंथवाल, एसपी जोशी सहित काफी संख्या मे विश्व हिन्दू परिषद व भाजयुमो के कार्यकर्ता मौजूद थे।