News NAZAR Hindi News

निर्माणाधीन नामदेव मंदिर का एक्ट्रेस वैष्णवी ने किया अवलोकन


नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। सासवाड़ पुणे महाराष्ट्र में इन दिनों 5 करोड़ की लागत वाले नामदेव मंदिर के निर्माण कार्य का मशहूर टीवी एक्ट्रेस, डांसर व मॉडल वैष्णवी पाटिल ने अवलोकन किया। इस मौके पर उनके परिजन भी साथ थे। समाज की ओर से कीर्ति मंधारे ने उनका स्वागत-अभिनंदन किया। इस मौके पर समाज अध्यक्ष गोविंद बोत्रे, किशोर हेंद्रे, विक्रांत डोंगरे, जितेंद्र मांढरे आदि भी मौजूद थे।
गौरतलब है कि यह मंदिर पांच मंजिला होगा। विगत 12 अपे्रल 2015 को मंदिर का शिलान्यास हुआ था। फुली एयर कंडिशनर इस मंदिर में लिफ्ट समेत अन्य अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया होंगी।
नामदेव समाज के ही बिल्डर सूर्यकान्त क्षीरसागर की देखरेख में बन रहे इस मंदिर का कुल क्षेत्रफल 7 हजार स्क्वायर फीट है। इसमें 22 हजार स्क्वायर फीट कारपेट एरिया होगा। कुल 4 हजार स्क्वायर फीट क्षेत्र में 5 मंजिला मंदिर भवन बनेगा।
मंदिर के ग्राउंड फ्लोर पर पार्किंग, पहली मंजिल पर मंदिर व हॉल, दूसरी मंजिल पर भव्य सभागृह, तीसरी मंजिल पर आधुनिक भोजनशाला होगी। चौथी मंजिल पर सर्वसुविधायुक्त गेस्ट हाउस, लाइबे्ररी व स्टडी सेंटर होगा।
यह मंदिर पूरे समाज के लिए गर्व का विषय होगा। खास बात यह भी है कि मंदिर निर्माण में सर्व नामदेव समाज के साथ ही अन्य समाज के लोग भी पूर्ण आर्थिक सहयोग कर रहे हैं।