News NAZAR Hindi News

VIDEO : संत नामदेव मार्ग के नाम से होगा राजधानी के रोड का नामकरण

 

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में टीवी टावर रोड वर्तमान में जिसे न्यू विधान सभा रोड के नाम से जाना जाता है को 29 सितंबर से संत नामदेव मार्ग के नाम से जाना जाएगा।

यह मार्ग शंकर नगर टर्निंग पॉइन्ट चौक से अनुपम नगर श्रीराम नगर नया रेल्वे फ्लाइ ओवर वीआईपी स्टेट होते हुए बालोदाबाजार को जोड़ने वाले रोड तक रहेगा। यह घोषणा महापौर प्रमोद दुबे ने सुरेश्वर महादेव स्थित पीठ में नामदेव समाज के अग्रगण्य बंधुओं एवं आयोजन में पधारे जनसमुदाय के मध्य की।

इसकी सारी औपचारिकतायें  25 सितंबर तक कर, जोन 2 के जोन कमिश्नर के माध्यम से मार्ग पट्टिका लगाई जाएगी। यह भी जानकारी महापौर ने दी।

देखें वीडियो

नामदेव समाज विकास परिषद के प्रदेश महामंत्री धर्मेश नामदेव ने बताया कि समाज के इस पहचान स्थापित करने वाले कार्य के लिए समाजबंधुओं ने महापौर व नामदेव समाज विकास परिषद के प्रांतीय अध्यक्ष राजेश नामदेव का आभार जताया। उनके नेतृत्व में छत्तीसगढ़ नामदेव समाज अपनी पहचान स्थापित कर रहा है। बिलासपुर के सामुदायिक भवन की ऊपरी मंजिल का निर्माण हो या एक वार्ड संत नामदेव वार्ड के नाम से, रायपुर में समाज की भूमि का क्रय, ये उनके सतत प्रोत्साहन से ही सम्भव हुआ है तथा उनके कार्यकाल में ही हुआ है।