Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंधों के शक में पति की महिला मित्र की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

अवैध संबंधों के शक में पति की महिला मित्र की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

भोपाल। मध्यप्रदेश के भोपाल में 30 वर्षीय महिला ने अपने 35 वर्षीय पति के साथ चल रहे एक युवती के कथित रूप से अवैध संबंधों के संदेह में जिम में कसरत कर रही इस युवती की पिटाई कर दी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।
कोहेफिजा पुलिस थाना इलाके में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं।

कोहेफिजा पुलिस थाना प्रभारी अनिल बाजपेयी ने बताया कि 30 वर्षीय महिला अपनी बहन के साथ उस जिम में पहुंची, जहां उसका पति अपनी इस कथित महिला मित्र सहित अन्य लोगों के साथ जिम कर रहा था।

उन्होंने कहा, महिला को संदेह था कि उसके पति का इस युवती के साथ अवैध संबंध है। महिला ने युवती के साथ जूते से मारपीट करना शुरु कर दी। पिटाई कर रही महिला के पति ने इस युवती को बचाने की कोशिश की तो पत्नी ने उसकी भी जूते से पिटाई कर दी। यह तमाशा करीब 10 मिनट तक चलता रहा।

बाजपेयी ने कहा, शिकायत मिलने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ भादंवि की धारा 323, धारा 294 और धारा 506 के तहत मामला दर्ज किया है और विस्तृत जांच कर रही है।

उन्होंने कहा कि इस व्यक्ति ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी उस पर झूठा आरोप लगा रही है और जिस युवती की पिटाई की गई है, वह उसे पहले से नहीं जानता है। बाजपेयी ने बताया कि यह दंपति यहां नूरमहल रोड के निवासी हैं और इस महिला ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में भी पति के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना की शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत में महिला ने आरोप लगाया था कि उसका पति किसी दूसरी युवती के साथ घूमता-फिरता है और ऐतराज करने पर उसके साथ मारपीट करता है। शिकायत के बाद महिला अपने मायके में रहने लगी थी।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …