Breaking News
Home / breaking / अस्पताल में अवैध संबंध : पत्नी ने मैनेजर के साथ मिल करवा दी पति की हत्या

अस्पताल में अवैध संबंध : पत्नी ने मैनेजर के साथ मिल करवा दी पति की हत्या

इंदौर। इंदौर में 29 वर्षीय कॉल सेंटर कर्मी के हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी और एक निजी अस्पताल के प्रबंधक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) मनीष कपूरिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान वर्तिका श्रीवास्तव (29), मनीष शर्मा (35), जितेंद्र वर्मा (43), अर्जुन मंडलोई (28) और अंकित पंवार (23) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि इन पर शहर के एक कॉल सेंटर में काम करने वाले वर्तिका के पति आकाश मिड़किया (29) की हत्या में शामिल होने का आरोप है।

कपूरिया ने जांच के हवाले से बताया कि देवास शहर के एक निजी अस्पताल में बतौर मानव संसाधन (एचआर) प्रबंधक काम करने वाली वर्तिका का इसी अस्पताल में नर्सिंग विभाग के प्रबंधक मनीष शर्मा से अवैध संबंध थे।

उन्होंने बताया कि वर्तिका के पति मिड़किया को इन नाजायज रिश्तों के बारे में पता चल गया था और उसने अपनी पत्नी से कुछ दिन पहले झगड़ा करते हुए उसके प्रेमी शर्मा को धमकाया था कि वह उसकी ब्याहता से दूर रहे।

डीआईजी के मुताबिक अवैध संबंधों में बाधा बन रहे मिड़किया को रास्ते से हटाने के लिए उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ उसकी हत्या की कथित तौर पर साजिश रची जिसे वर्मा, मंडलोई और पंवार के जरिए अमलीजामा पहनाया गया।
 पुलिस ने इंदौर और इसके आसपास के कुल 90 किलोमीटर लंबे रास्तों पर लगे 150 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के कई घंटों के फुटेज खंगाल कर हत्यारों की पहचान की।

Check Also

25 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …