News NAZAR Hindi News

खजुराहो मेले में मासूम से दुष्कर्म, हालत गंभीर


भोपाल/खजुराहो। पर्यटन नगरी  चाऊमीन खाने गई 8 वर्षीय मासूम बच्ची दुष्कर्म का शिकार हो गई। आरोपी ने हैवानियत की सारें हदें पार करते हुए बच्ची को इतना जख्मी कर दिया जिससे उसके शरीर से अतडिय़ां बाहर आ गई और शरीर पर गई जगह काटने के गंभीर घाव बन गए हैं। बच्ची का अस्पताल में ईलाज चल रहा हैं जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई हैं।

बच्ची रात अपने पिता से चाऊमीन खाने की जिद कर रही थी। पिता ने रात को करीब साढ़े 9 बजे बेटी को चाऊमीन के लिए रुपए दे दिए। रुपए लेकर बच्ची चाऊमीन खाने के लिए चली गई। इसके बाद बड़ी देर तक वापस नहीं लौटी।

मेले में मौजूद नगर परिषद खजुराहो के कर्मचारी मुन्नी लाल ने बताया कि वे रात को करीब साढ़े दस बजे मेले से बाहर निकल रहे थे। इसी दौरान मेले में लगे झूलों के पास एक गंभीर रूप से घायल अवस्था में बच्ची दिखाई दी तो वे रुक गए। इसी बीच बच्ची का पिता भी वहां पहुंच गया। वे पिता के साथ बच्ची को इलाज के लिए खजुराहो अस्पताल लेकर पहुंचे। शुरुआत में उन्हें लगा था कि बच्ची के कहीं गिरने से घायल हुई है। पर अस्पताल में डाक्टर ने बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की बात कही।

खजुराहो एसडीओपी इसरार मंसूरी ने बताया कि पुलिस ने आरोपी का एक स्क्रेच जारी किया है। उन्होंने बताया कि पीडि़त बच्ची के साथ ही खेलने वाली कुछ अन्य बच्चियों ने बताया कि एक युवक ने दो दिन पहले उन्हें आइसक्रीम खिलाई थी। उसका व्यवहार खराब था। इस संबंध बच्चियों ने अपने अभिभावकों को बताया तो परिजनों ने उस युवक से दूर रहने को कहा था। पुलिस ने इन्हीं बच्चियों के बयान के आधार पर संदिग्ध आरोपी का स्केच जारी किया है।