Breaking News
Home / breaking / चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया ने मांगी माफी, भरा 200 रुपए का चालान

चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया ने मांगी माफी, भरा 200 रुपए का चालान

इंदौर। यहां के रसोमा चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा ने माफी मांग ली है। वह इंदौर के ट्रैफिक पुलिस के पास अपनी मां के साथ पहुंचीं। यहां पर ट्रैफिक डीएसपी से मिलीं और सॉरी बोलकर 200 रुपए का चालान भरा। श्रेया ने कहा, मेरा मकसद लोगों को परेशान करना नहीं था।
मॉडल श्रेया ने कहा, मैं ट्रैफिक रूल्स और कोरोनावायरस (Coronavirus) कोविड-19 को लेकर लोगों को अवेयरनेस करना चाहती थी। मैंने जेब्रा क्रॉसिंग पर इसलिए डांस किया कि लोग रेड सिग्नल होने पर रुकें। हर साल सड़क दुर्घटनाओं में एक से डेढ़ लाख लोगों की जान जाती है। कृपया, इस तरह का स्टंट कोई न करे।
श्रेया कालरा शुक्रवार शाम अपनी मां के साथ इंदौर के ट्रैफिक थाने पहुंचीं। वह ट्रैफिक डीएसपी उमांकात चौधरी से मिलीं। उन्होंने गलती के लिए माफी मांगी और कहा कि वे ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर अवेयरनेस फैलाने का काम करना चाहती हैं।
इसके बाद मीडिया से बात करते हुए श्रेया ने कहा कि मेरा उद्देश्य किसी तरह से पब्लिक स्टंट करना नहीं था। मेरा काम केवल लोगों को अवेयरनेस लाना था। मैं मानती हूं कि मेरा तरीका गलत था। कोरोना के चलते मेरा मकसद मास्क के लिए अवेयर करना था।

पिछले दिनों श्रेया कालरा का डेयर एक्ट का वीडियो सामने आया था। खुद श्रेया ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर डाला था। इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि भावना जो भी हो, लेकिन तरीका गलत है। ट्रैफिक रूल्स के तहत कार्रवाई होगी। इसके बाद ट्रैफिक रूल्स तोड़ने पर धारा 290 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। श्रेया इस पर पहले भी सफाई दे चुकी हैं।
श्रेया ने कहा कि अब वह आगे से अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी पोस्ट डालेंगी, जिससे कि आम जनता ट्रैफिक रूल्स फॉलो करने के लिए प्रेरित हो। यातायात विभाग के साथ मिलकर वह अवेयरनेस प्रोग्राम में भी सहयोग करेंगी। श्रेया ने कहा कि वह उस युवक को नहीं जानती, जिसका इसी चौराहे पर जंपिंग वीडियो भी सामने आया था।
माना जा रहा था कि युवक मॉडल श्रेया के साथ था, लेकिन श्रेया ने इसका खंडन किया है। उन्होंने कहा कि वे उस युवक को नहीं जानतीं। युवक का वीडियो भी बहुत पुराना है। डीएसपी उमाकांत चौधरी का कहना है कि युवक का पता लगा रहे हैं। युवक पर भी ट्रैफिक रूल्स के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …