Breaking News
Home / breaking / पति ही दोस्तों से पत्नी का कराता था गैंगरेप, 5 अरेस्ट

पति ही दोस्तों से पत्नी का कराता था गैंगरेप, 5 अरेस्ट

 

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में पति ही अपनी पत्नी से गैंगरेप कराता था. अपने दोस्तों को बुलाकर अपनी पत्नी से गैंगरेप कराता था. और भी कई तरह से यातनाएं देता है. बिल्डर पति को गिरफ्तार किया जा चुका है. उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. प्रशासन ने बिल्डर के ऐशगाह में बदल चुके फार्म हाउस के निर्माण को जमींदोज कर दिया है.

इंदौर के मांगलिया इलाके में राजेश विश्वकर्मा नामक बिल्डर ने छत्तीसगढ़ के बेमेतरा की एक युवती से सोशल साइट पर दोस्ती की और फिर शादी की और उसे अपने फार्म हाउस पर रखा.

आरोप है कि राजेश विश्वकर्मा ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. पत्नी को सिगरेट से भी दागा और फिर सामूहिक दुष्कर्म कराया. पति और उसके साथियों की हरकतों से परेशान युवती ने पुलिस में शिकायत की. पति द्वारा ही इस तरह की पीड़ा झेलने वाली महिला ने बताया कि राजेश से उसकी जान-पहचान मेट्रीमोनियल साइट जीवनसाथी डॉट कॉम पर हुई थी.

आरोपियों ने रेप के दौरान उसके प्राइवेट पार्ट को सिगरेट से दागा. शरीर के कई हिस्सों में भी दांत से काटा. एक बार तो वह बहुत ज्यादा घायल हो गई, तब उसका इलाज कराकर चुप करा दिया.

पुलिस ने राजेश के साथ कुल पांच लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है. राजेश केा सांवेर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 31 जनवरी तक के लिए ज्यूडीशियल रिमांड पर भेज दिया गया है. वहीं प्रशासन ने लगभग तीन एकड़ में फैले फार्म हाउस के निर्माणों का ढहा दिया है.

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …