News NAZAR Hindi News

परीक्षा देने जा रहे छात्र की सडक़ हादसे में मौत

भाई गंभीर घायल
गुना। गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक ने छात्रों की मोटरसाइकल में टक्कर मार दी। म्याना स्थित साक्षी कॉलेज में परीक्षा देने जा रहे दो भाईयों में से एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा भाई गंभीर घायल हो गया। हादसा आज सुबह आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर म्याना और पाटई के बीच हुआ। हादसे के बाद ट्रक नीचे खाई में उतर गया।
धरनावदा थानातंर्गत रुठियाई निवासी रामवल्लभ शर्मा के दोनों पुत्र नीरज शर्मा और मनीष शर्मा का आज म्याना स्थित साक्षी कॉलेज में आईटीआई का पेपर था। इसके लिए दोनों भाई अपनी मोटरसाइकल पर सवार होकर सुबह कॉलेज के लिए निकले थे। अभी वह पाटई के पास पहुंचे थे कि सामने से आते गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक ने उनमें टक्कर मार दी। हादसे में बड़े भाई मनीष की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं छोटा भाई नीरज गंभीर रुप से घायल हो गया, वहीं ट्रक नीचे खाई में उतर गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सिर से अधिक खून बहने से हुई मौत
हादसे में प्राथमिक जांच में सामने आया है कि बड़े भाई मनीष को सिर में चोंट लगी थी, जिससे अधिक खून बहने से उसकी मौत हुई है। अगर मनीष ने हेलमेट लगाया होता तो उसकी जान संभवत: बच भी सकती थी। इसके अलावा हादसे का कारण दोनों वाहनों की तेज गति के साथ ही दुर्घटना स्थल पर अंधा मोड़ होना सामने आ रहा है, जिससे दोनों वाहन चालक एक, दूसरे को देख नहीं सके।