News NAZAR Hindi News

पड़ोसी के प्यार में कर दी सरेआम घर की इज्जत नीलाम

 

प्रेमिका की पिटाई देख प्रेमी ने बुलवाई पुलिस
हमीरपुर। हमीरपुर जिले में बहन को अपने प्रेमी के साथ देख गुस्साए भाई ने सरेराह पिटाई कर दी। पिटाई से क्षुब्ध बहन अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और उसने भाई को सबक सिखाने के लिये पुलिस को बुलवा लिया।

पुलिस ने प्रेमी प्रेमिका और भाईयों को पकड़कर कोतवाली ले आयी। काजल पुत्री बाबूलाल (बदले नाम) निवासी डिग्गी का डेरा हमीरपुर का पड़ोस के ही एक रमेश से अर्से से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

बीती रात वह अपने प्रेमी के साथ छिपकर बातें कर रही थी, तभी उसके भाई की नजर उस पर पड़ गयी। भाई ने काजल को जमकर पीटा। बताया जाता है कि पिटाई से क्षुब्ध लड़की रात में ही अपने प्रेमी के घर जा पहुंची जहां भाई फिर उसे मारने पीटने पहुंच गया।

भाई के तेवर देख काजल के प्रेमी ने कोतवाली पुलिस को फोन कर दिया। प्रेमिका ने भी पुलिस से मदद मांगने को फोन किया। पुलिस फोर्स मौके पर गयी और प्रेमी और प्रेमिका सहित उसके परिजनों को पकड़कर कोतवाली ले आयी।

कोतवाली में काजल ने पुलिस वालों से कहा कि वह अपने घर नहीं रहना चाहती है क्योंकि उसे भाई पीटता है और वह अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। कई घंटे तक थाने में चले ड्रामे के बाद परिजन लड़की को समझा बुझाकर थाने से ले गये और कोई तहरीर नहीं दी है।