News NAZAR Hindi News

बैंक अधिकारी की पत्नी और बच्ची दो दिन से गायब 


इंदौर। जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में रहने वाले बैंक अधिकारी की पत्नी अपनी तीन साल की बच्ची को स्कूल बस से लेने के लिए निकली थी, जो बच्ची सहित दो दिन से गायब है। पुलिस को इस मामले में अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं परिजन और पुलिस उसकी यहां-वहां तलाश कर रहे हैं। गुरुवार सुबह तक भी दोनों को पता नहीं चल सका है।

पुलिस के मुताबिक प्रेम नगर निवासी जसपालसिंह भाटिया ने मंगलवार की रात अपनी बहू बलप्रीत कौर (28) और पोती गुरमनी (3) की गुमशुदगी दर्ज कराई है। फरियादी के अनुसार उनका बेटा गुरप्रीतसिंह विजयनगर स्थित एचडीएफसी बैंक में मैनेजर है। बेटा-बहू मकान के निचले हिस्से में रहते हैं। बच्ची एसडीपीएस स्कूल की नर्सरी में पढ़ती है।

बलप्रीत स्कूटर से मंगलवार दोपहर दो बजे स्कूल बस से लेने के लिए निकली थी। इस दौरान वह मोबाइल व पर्स घर पर ही छोड़कर गई थी। काफी समय बाद भी दोनों घर नहीं लौटे तो सास कमरे में देखने पहुंची। वहां कुंडी बाहर से लगी थी। इस पर उन्होंने पति और बेटे को सूचना दी। परिवार ने सेंधवा स्थित बलप्रीत के मायके में भी सूचना दी, लेकिन वहां भी पता नहीं चला। रात तक वह वहां नहीं पहुंची तो आसपास के गुरुद्वारों में तलाश की। स्कूल पहुंचने पर बच्ची का खाली टिफिन भूलने की बात कही गई।

स्कूल प्रबंधन के अनुसार बलप्रीत बच्ची को लेने बस स्टॉप तक आई थी, लेकिन उसके बाद पता नहीं चला। जांच अधिकारी कुशवाह के अनुसार मामला सामने आने के बाद युवती के माता-पिता भी इंदौर पहुंचे और उसे खोजने में लगे हुए हैं। गुरुवार सुबह तक भी दोनों का पता नहीं चल सका।

सीसीटीवी फुटेज में दिखी

एसडीपीएस प्ले स्कूल व आसपास के कैमरों की फुटेज में महिला पहले एक बड़ा सा झोला लेकर स्कूल की ओर आते दिखी। कुछ दूर गाड़ी रोक झोले को चेक किया, फिर वापस घर की ओर गई। कुछ देर बाद वापस स्कूल आई और बच्ची को लेकर घर के बजाए दूसरी दिशा में जाते नजर आई। इस दौरान कोई साथ नहीं था।

दहशत में परिवा

कनाड़िया में कविता रैना हत्याकांड को लेकर भाटिया परिवार दहशत में है। कविता भी बच्ची को लेने निकली थी। बलप्रीत के पति व ससुर ने बताया, घर में कोई विवाद नहीं था। उधर, मोबाइल घर पर होने से पुलिस लोकेशन नहीं निकाल पा रही है। पुलिस कॉल डिटेल व परिवार से मिली जानकारी के आधार पर जांच में जुटी है।