News NAZAR Hindi News

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 12 को इंदौर में


इंदौर। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 12 फरवरी को इंदौर संभाग के भ्रमण पर रहेंगे। इस दौरान वे संभाग के खरगोन जिले की कसरावद तहसील के ग्राम पानवा, खण्डवा जिले की पुनासा तहसील के ग्राम हनुवंतिया तथा इंदौर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान 12 फरवरी को दोपहर एक बजे वायुयान द्वारा इंदौर आयेंगे। यहां से वे दोपहर 1.20 बजे हेलीकाप्टर द्वारा खरगोन जिले की कसरावद तहसील के ग्राम पानवा के लिये रवाना होंगे। ग्राम पानवा में वे स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसके बाद दोपहर 3.05 बजे हेलीकाप्टर द्वारा खण्डवा जिले की पुनासा तहसील के ग्राम हनुवंतिया के लिये रवाना होंगे।

चौहान हनुवंतिया में जल महोत्सव के कार्यक्रम में भाग लेंगे। हनुवंतिया से वे दोपहर 4.40 बजे हेलीकाप्टर द्वारा इंदौर के लिये रवाना होकर शाम 5 बजे इंदौर आयेंगे। श्री चौहान इंदौर में ब्रिालियंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित स्मार्ट सिटी के कार्यक्रम में भाग लेंगे। तत्पश्चात रात्रि पौने आठ बजे वायुयान द्वारा भोपाल के लिये प्रस्थान करेंगे।

उच्च शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता भी आएंगे

उच्च शिक्षा एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उमाशंकर गुप्ता भी 12 फरवरी को शाम 5 बजे इंदौर आयेंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गुप्ता स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेने के बाद रात्रि 9 बजे उज्जैन के लिये रवाना होंगे। उज्जैन से वे रात्रि 11 बजे इंदौर आयेंगे। अगले दिन 13 फरवरी को इंदौर में आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे। गुप्ता 14 फरवरी को सुबह 7 बजे इंदौर से नीमच के लिये रवाना होंगे।