Breaking News
Home / breaking / मुर्गी की टांग तोड़ने का मामला थाने पहुंचा, पुलिस ने कराया मेडिकल

मुर्गी की टांग तोड़ने का मामला थाने पहुंचा, पुलिस ने कराया मेडिकल

 

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के महेश्वर थाना क्षेत्र के काकरिया में खेत में चरने को लेकर मुर्गी की टांग तोड़ने के मामले में प्रकरण दर्ज किया गया है।

महेश्वर के थाना प्रभारी पुष्पकरण मुवेल ने बताया कि सुनील औचारी की शिकायत पर मुकेश के विरुद्ध संबंधित धारा के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि सुनील की मुर्गी मुकेश के खेत में दाना चुग रही थी। इससे आक्रोशित मुकेश ने पत्थर मार दिया जिसके चलते मुर्गी की दाईं टांग टूट गई। जब उसने इसकी शिकायत मुकेश से की तो दोनों में विवाद हो गया।

मामला पुलिस तक पहुंचने पर पुलिस ने दोनों को समझाइश देने की कोशिश की। सुना नहीं होने पर सुनील ने बताया कि मुकेश रिश्तेदार होने के बावजूद नहीं मान रहा है और न ही क्षतिपूर्ति दे रहा है। पुलिस ने उसके शिकायत आवेदन पर मुर्गी का विधिवत परीक्षण करवाने के उपरांत मुकेश के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

इसी तरह एक अन्य घटनाक्रम में खरगोन जिले के बलकवाड़ा थाना प्रभारी वरुण तिवारी ने बताया कि जरौली में बछड़े द्वारा फसल चर जाने के चलते गांव के चौकीदार विकास भील द्वारा बछड़े को पत्थर और पटक कर मार दिए जाने के चलते उसके विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …