News NAZAR Hindi News

युवती से सामूहिक दुष्कर्म के बाद फेंका तेजाब


भिण्ड। नित्यकर्म के लिए गई युवती को गांव के ही दो युवकों ने पकडकऱ सामूहिक दुष्कर्म  किया। रात भर युवती को अपने कब्जे में रखने के बाद आरोपी सुबह उसके ऊपर ऐसिड अटैक कर फरार हो गए। इस वारदात के बाद पीडि़ता बुरी तरह जख्मी और बेसुध होकर सुनसान इलाके में पड़ी रही।  सुबह गांव के मन्दिर में जा रहे पुजारी ने पीडि़त युवती को जख्मी हालत में देख गांव वालों को बुलाया। गंभीर हालत में जख्मी युवती को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पुलिस ने पीडि़ता के बायान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
ऊमरी थाना क्षेत्र के ग्राम लहरोली में  शाम के समय मानसिंह राजावत की 19 वर्षीय बेटी शौच के लिए खेत में गई थी। वहां घात लगाए बैठे गांव निवासी दो युवक धंपे पुत्र शिवसागर राजावत और मुनेश पुत्र राजा राजावत उसके पास आ धमके। वे युवती के मुंह में कपड़ा बांध कर दूर जंगल में ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सुबह उसके शरीर पर तेजाब डालकर भाग गए। ऐसिड अटैक से युवती बुरी तरह झुलस गई। अगले दिन सुबह गांव में मन्दिर के पुजारी ने घायल युवती को जब बीहड़ में पड़ा देखा तो इसकी सूचना तत्काल गांव वालों और उसके परिजनों को दी। इसके बाद परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर हालत में घायल पीडि़ता को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। पुलिस ने पीडि़ता के बयान पर धंपे और मुनेश के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

कमर के नीचे का भाग बुरी तरह झुलसा
पीडि़ता के अनुसार आरोपियों ने उसका अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे जान से मारने के मकसद से तेजाब डाल दिया। तेजाब से उसके शरीर के कई अंग बुरी तरह गल गए। मानवता को तारतार करने वाली इस वारदात को युवती के बयान लेने पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृत मीणा ने क्रूरता की पराकाष्ठा बताया। ऐसिड अटैक से युवती के कमर के नीचे का भाग बुरी तरह झुलस गया और हाथ में भी फफोले पड़ गए।