Breaking News
Home / breaking / VIDEO : कर्फ्यू में खुली मिली जूते की दुकान, एडीएम साहिबा ने मारा थप्पड़

VIDEO : कर्फ्यू में खुली मिली जूते की दुकान, एडीएम साहिबा ने मारा थप्पड़

 

भोपाल। आपने गत दिनों छत्तीसगढ़ के थप्पड़ मार कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो जरूर देखा होगा. अब मध्यप्रदेश के शाजापुर से ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

एक महिला अधिकारी ने कोरोना कर्फ्यू के दौरान  जूते की दुकान खुली मिलने पर दुकानदार युवक को थप्पड़ मार दिया. यह घटना दो दिन पुरानी है, जिसका वीडियो सामने वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो

 
दरअसल, मध्य प्रदेश के मालवा क्षेत्र के शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय दो दिन पहले कोरोना कर्फ्यू लागू करवाने शहर में अपनी टीम के साथ घूम रही थीं. इसी दौरान अपर कलेक्टर को शहर के किला रोड पर एक जूते की दुकान खुली दिखी. जब मैडम इस दुकान पर पहुंचीं तो यहां उन्हें एक युवक दिखा. उसने तर्क दिया कि यह दुकान उसके घर में है. इस पर अपर कलेक्टर बरस पड़ीं और युवक को थप्पड़ मार दिया. अपर कलेक्टर बोलीं कि जब घर मीरकला में है तो झूठ क्यों बोल रहा है. बाद में प्रशासन ने इस दुकान को सील कर दिया.

यह भी देखें

 

युवक को अपर कलेक्टर ने थप्पड़ मारा वो इसकी ही दुकान बताई जा रही है जिसे वह और उसके पिता चलाते हैं. घटना के बाद अपर कलेक्टर का पक्ष इस मामले में सामने नहीं आ पाया है.

Check Also

 17 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, नवमी तिथि, रामनवमी पर्व, वार बुधवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि …