Breaking News
Home / breaking / 15 साल की भानजी को प्रेमजाल में फंसाकर रिश्ते को कलंकित किया

15 साल की भानजी को प्रेमजाल में फंसाकर रिश्ते को कलंकित किया

add kamal
भोपाल। बागसेवनिया इलाके में एक मामा ने अपनी भांजी को प्रेमजाल में फंसाने के बाद बहला फुसलाकर उसका अपहरण कर लिया। बीती 27 दिसम्बर को जालसाज फरियादिया को लेकर घर से भाग गया था। आरोपी ने लड़की को बैतूल ले जाकर शादी का झांसा देकर रेप किया। इसके बाद शनिवार रात को भोपाल स्टेशन पर छोड़कर रफूचक्कर हो गया। पीड़िता ने मौसी के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

keva-0

पुलिस के अनुसार, 15 वर्षीय किशोरी बागमुगलिया में रहती हैं। उसके माता-पिता मजदूरी का काम करते हैं। वह घर में रहकर घरेलू कामकाज संभालती हैं। आरोपी नरेश अहिरवार होशंगाबाद का रहने वाला हैं। नरेश पीड़िता की मां का ममेरा भाई है।

 

काम के सिलसिले में विगत कुछ दिनों से वह भोपाल में पीड़िता के घर में ही रह रहा था। इस बीच आरोपी ने लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया और बीती 27 दिसंबर को माता-पिता की गैर हाजरी में भाग चलने की बात लड़की को कही और लड़की को लेकर बैतूल चला गया। वहां चार दिनों तक उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

rape-3

शनिवार शाम को आरोपी ने लड़की को शादी की बात कहकर भोपाल ले गया और स्टेशन पर छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद लड़की किसी तरह से सलैया में रहने वाली अपनी मौसी के घर पहुंची, जहां उसने पूरा घटनाक्रम बताया। इसके बाद मौसी के साथ पहुंच कर मामला दर्ज कराया।

Check Also

 19 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर …