Breaking News
Home / breaking / नेताजी के पास चोरी का मोबाइल मिला तो झांकने लगे बगलें

नेताजी के पास चोरी का मोबाइल मिला तो झांकने लगे बगलें

00-51-09-images
गोरखपुर । देश गणतंत्र दिवस के जश्न में डूबा है। लेकिन हमारे नेताओं का स्तर क्या रह गया है, ऐसा ही एक शर्मनाक वाकिया सामने आया है।

01-51-46-images

महानगर के पादरी बाजार इलाके से एसटीएफ टीम ने एक नेताजी के पास से चोरी का मोबाइल बरामद किया। यह मोबाइल बीते 16 जनवरी को असुरन चौराहे के पास से चोरी हुआ था। जब नेताजी के पास चोरी का मोबाइल निकला तो वे बगले झांकने लगे।
महानगर के शाहपुर थाना क्षेत्र के बौलिया रेलवे कालोनी निवासी बीडी त्रिपाठी एक प्राइवेट कम्पनी में अधिकारी हैं। 16 जनवरी को वह बाइक से घर जा रहे थे। असुरन ओवरब्रिज से रेलवे यांत्रिक कारखाने के बीच में उचक्कों ने उनकी जेब से मोबाइल निकाल लिया। घर पहुंचकर जब उन्होंने जैकेट उतारी तो मोबाइल गायब था।

उन्होंने शाहपुर थाने में पहुंच कर मोबाइल चोरी की तहरीर दी। हालांकि पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस के उच्चाधिकारियों से की। मोबाइल ढूंढने की जिम्मेदारी एसटीएफ को सौंपी गई।

एसटीएफ ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया। मोबाइल का लोकेशन पादरी बाजार चैकी के निकट मिला।

Screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com.google.android.gm

मोबाइल खजनी विधानसभा से एक राष्ट्रीय दल के टिकट पर चुनाव लड़ चुके नेताजी चला रहे थे। एसटीएफ ने जब उन पर दबाव बनाया तब जाकर उन्होंने मोबाइल दिया। हालांकि वह यह नहीं बता सके कि उनको मोबाइल कहां से मिला।

add kamal

Check Also

पड़ोसी ने महिला का नहाते हुए वीडियो बनाया, धमकाकर किया दुष्कर्म

   मेरठ। जिले के पल्लवपुरम में महिला के बेटे की गर्दन पर चाकू रखकर उससे दुष्कर्म …